×

Koffee With Karan 7: Vicky Kaushal ने खोले अपने दिल के राज़, बताया कैसे अपना प्यार लुटाते हैं पत्नी Katrina पर

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे राज़ खोले जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Aug 2022 5:01 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में इस हफ्ते पंजाबी देसी मुंडे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आये जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे राज़ खोले जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो। शो के दौरान जहाँ सिड ने अपने और कियारा अडवाणी(Kiara Advani) के रिश्ते पर बात की वहीँ विक्की ने बताया कि कैसे कॉफी विद करण काउच पर उनके और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के रिश्ते को दिखाया गया था।

दरअसल कॉफ़ी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गया है। जिसमे लाखों दिलों की धड़कन विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​मस्ती करते नज़र आने वाले हैं। एपिसोड के दौरान, दोनों पंजाबी बॉयज ने अपने निजी जीवन के बारे में कई खुलासे किये। विक्की-सिड की इस जोड़ी ने अपनी दिलचस्प बातों और कई मज़ेदार किस्सों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। और शायद आप भी उनकी कॉफ़ी-टेल सुनकर हैरान रह जाये !

इस बीच, विक्की, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ से शादी की थी, अपनी प्यारी पत्नी के बारे में कई खुलासे किये वो कैट की तारीफ करना बंद नहीं कर सके और कहा कि वो वास्तव में उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कैटरीना एक अद्भुत soul हैं और सबसे बुद्धिमान और सबसे दयालु लोगों में से एक हैं । इस बीच, उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी पत्नी कैटरीना से कितना प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं।

विक्की और कैटरीना की शादी और रिश्ते के बारे में बात करते हुए करण ने विक्की से वो किस तरह कैट पर अपना प्यार और देखभाल दिखते हैं इस बारे में भी पूछा। उन्होंने कहा, "तो, विक्की, आप काफी बिजी रहते है तो आप अपनी पत्नी कैटरीना पर प्यार और देखभाल की बौछार करने के लिए क्या तरीके और उपाय करते हैं।" जिस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि ये इतना समय पर निर्भर करता है जितना ज़रूरी आपका इन्टेन्टशन होता है। कभी-कभी 5 मिनट का TLC (tender loving care), एक प्रॉपर टीएलसी 50 घंटे के बराबर होता है ... ये क्वांटिटी से ज़्यादा क्वालिटी वाला होता है।"

गौरतलब है कि लंबे समय तक अपने रिश्ते को गुप्त रखने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को शादी कर की थी। उन्होंने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक काफी प्राइवेट समारोह में शादी कर ली।

वहीँ कॉफी विद करण सीजन 7 की बात करें तो ये शो पिछले महीने शुरू हुआ था। शो में अब तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर-सारा अली खान, अक्षय कुमार-सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा-अनन्या पांड्या, करीना कपूर-आमिर खान, सोनम कपूर-अर्जुन कपूर जैसे कई कलाकार आ चुके हैं। फिलहाल शो के लेकर अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि शो में अभी कई अन्य सेलेब्स जैसे कैटरीना कैफ-ईशान खट्टर-सिद्धांत चतुर्वेदी, आर्चीज के कलाकार और बहुत कुछ शो में आने के लिए तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story