×

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो पर आये विजय देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु के लिए बयां की अपनी फीलिंग्स

Koffee With Karan 7: विजय देवरकोंडा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के साथ करण के शो पर आये । ऐसे में विजय देवरकोंडा ने सामंथा रूथ प्रभु के लिए कुछ ऐसा कहा जो सुर्खियां बन गया।

Shweta Srivastava
Published on: 29 July 2022 8:20 AM GMT
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan 7) शुरुआत से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जहाँ शो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं वहीँ फैंस की निगाहे साउथ के स्टार्स पर भी जा टिकी है। ऐसे में साउथ स्टार्स में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) शो पर आ चुके हैं। सामंथा बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय के साथ आईं तो वहीँ विजय देवरकोंडा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के साथ करण के शो पर दिखेंगे। ऐसे में विजय देवरकोंडा ने सामंथा रूथ प्रभु के लिए कुछ ऐसा कहा जो सुर्खियां बन गया।

साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा आज हर किसी की किसी की पहली पसंद बने हुए हैं। ऐसे में उन्होंने साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के लिए कहा है कि वो भारत की सबसे डिज़ाइरबल महिला हैं,वो काफी अद्भुत है।'विजय देवरकोंडा ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 पर ये कहा और ऐसे में हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है।

करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे आये थे। चैट शो में देवरकोंडा पहली बार आये और शो के दौरान वो काफी शरमाते भी नज़र आये। शो के दौरान देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु की तारीफ करते नहीं थके उन्होंने सामंथा की प्रशंसा के पूल बांध दिए।

वहीँ शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण जोहर ने देवरकोंडा से पूछा कि भारत की सबसे डीसायरबल महिला कौन है इसपर विजय देवरकोंडा ने बिना देर लगाए जो नाम लिया वो था सामंथा का। इसके बाद करण ने उनसे पूछा कि क्या सामंथा को उसकी भावनाओं के बारे में पता है और इसपर विजय ने कहा, "वो ये जानती है।"

रैपिड-फायर राउंड के एक और राउंड में, जब करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से सामंथा रूथ प्रभु के लिए उनकी भावनाओं के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, "वो काफी प्रिय है। वो अदभुत है। वो एक अविश्वसनीय महिला है।"

बता दें विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु अपकमिंग फिल्म कुशी में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। दोनों ने कश्मीर में अपनी फिल्म की शूटिंग की और कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की। अप्रैल में सामंथा के जन्मदिन पर, देवरकोंडा ने कश्मीर में एक्ट्रेस के लिए एक सरप्राइज भी प्लान किया था । उन्होंने एक नोट के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो @ सामंथप्रभु 2 (लाल दिल इमोजी) आपको ढेर सारी खुशियां मिले मेरी तरफ से आपको ढेरों शुभकामनाएं (ब्लशिंग इमोजी) आइए अब एक प्रेम कहानी बनाएं :) प्यार और गले मिले, विजय।" देवरकोंडा और सामंथा इससे पहले महानती में साथ काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि ये कॉफी विद करण सीजन 7 का चौथा एपिसोड था। शो को पहले ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर और अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु आ चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story