×

Koffee With Karan 7: सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा के बाद शो पर आएंगे ये साउथ स्टार्स

Koffee With Karan 7: समांथा और विजय देवरकोंडा के बाद आइये जानते हैं कि वो कौन कौन से साउथ स्टार्स हैं जिन्हे करण अपने शो पर इन्वाइट कर सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 July 2022 5:25 AM GMT
South Stars in Koffee with Karan 7
X

South Stars in Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: साउथ फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों में देश और विदेश सब जगह छाह गयी है। साथ ही साथ साउथ एक्टर्स भी हिंदी ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। वहीँ अब कुछ और साउथ स्टार्स कॉफी काउच की शोभा बढ़ाने आ सकते हैं। जी हाँ समांथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के बाद अब और भी साउथ स्टार्स करण के साथ कॉफी पीने आ सकते हैं। आइये जानते हैं कि वो कौन कौन से साउथ स्टार्स हैं जिन्हे करण अपने शो पर इन्वाइट कर सकते हैं।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 का क्रेज सब जगह देखने को मिल रहा है। जहाँ कुछ समय पहले शो को बॉयकॉट करने की खबर ज़ोरों पर थी वहीँ अब शो में हर हफ्ते कुछ न कुछ मज़ेदार हो रहा है। जहाँ शो पर आलिया भट्ट,रणवीर सिंह,सारा अली खान और जाह्नवी कपूर आ चुकीं हाँ वहीँ अब इस हफ्ते अक्षय कुमार और समांथा रूथ प्रभु आएंगे। वहीँ आपको बता दें शो पर साउथ के मोस्ट पॉपुलर और पसंदीदा एक्टर विजय देवरकोंडा भी जल्द आएंगे। वहीँ इनके अलावा करण अपने शो पर कई सारे साउथ स्टार्स को इनवाइट करने वाले हैं आइये जानते हैं क्या करण इन साउथ एक्टर्स को भी अपने शो पर इनवाइट करेंगे?

कॉफ़ी विद करण 7 में सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा

Samantha Ruth Prabhu and Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

साउथ स्टार्स सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा कॉफी विद करण 7 में नजर आएंगे। सामंथा जहां अक्षय कुमार के साथ शो में आएंगी, वहीं विजय के साथ उनकी लाइगर को-स्टार अनन्या पांडे होंगी। हर कोई उन्हें शो में देखने के लिए बेताब है। लेकिन, क्या करण को इस सीजन में शो में और साउथ स्टार्स मिलेंगे? आइये देखते हैं उन साउथ स्टार्स की लिस्ट जिन्हे दर्शक कॉफ़ी विद करण 7 पर देखना पसंद करेंगे।

सॉई पल्लवी (Sai Pallavi)

Sai Pallavi (Image Credit-Social Media)

करण जौहर साईं पल्लवी के एक बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने कई बार उनकी तारीफ भी की है, और चूंकि साई अपनी लाइफ को काफी पर्सनल रखना ही पसंद करती हैं इसलिए ये देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा कि क्या करण इस साउथ एक्ट्रेस के कुछ रहस्यों को उजागर कर पाएंगे।

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)

Naga Chaitanya (Image Credit-Social Media)

सामंथा के बाद शो में नागा चैतन्य का होना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा। करण ने खुलासा किया था कि आमिर खान कॉफ़ी विद करण 7 पर आएंगे, और चैतन्य को अपने लाल सिंह चड्ढा के को-एक्टर के साथ कॉफ़ी विद करण 7 में देखना दिलचस्प होगा।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

Allu Arjun (Image Credit-Social Media)

पुष्पा की रिलीज़ के बाद, अल्लू अर्जुन एक पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। करण ने भी फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ की थी। तो, कॉफ़ी विद करण पर अल्लू अर्जुन निश्चित रूप से कई ओटीटी व्यू रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना कथित तौर पर विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। खबरें तो यहां तक ​​आ रही थीं कि दोनों एक साथ शो में आ सकते हैं। हालांकि, ये रिपोर्ट फेक थी। लेकिन, हम शो में पुष्पा स्टार को देखना ज़रूर पसंद करेंगे।

यश (Yash)

Yash (Image Credit-Social Media)

कॉफी विद करण 7 के दर्शक केजीएफ 2 स्टार यश को शो में देखना निश्तित तौर पर पसंद करेंगे। उनके शो में आने की खबरें भी आई थीं, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story