×

Koffee With Karan 8 में खुला शुभमन गिल की 'सारा' का राज, इस हसीना को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर

Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' का अगला एपिसोड जल्द काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि इस एपिसोड में क्रिकेटर शुभमन गिल की 'सारा' का राज खुलने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Nov 2023 7:47 AM GMT
Koffee With Karan 8
X

Koffee With Karan 8 (Image Credit: Social Media)

Koffee With Karan 8: करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो 'काफी विद करण 8' अब शुरू हो चुका है। अपने पहले एपिसोड से ही ये शो काफी चर्चा में है। अब तक शो के दो एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं, जो काफी मजेदार रहे हैं और अब बहुत जल्द शो का तीसरा एपिसोड भी स्ट्रीम होने वाला है। इस एपिसोड में सारा अली खान अपनी बेस्टी अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। इस दौरान अनन्या पांडे शुभमन गिल का एक राज खोलती हुई भी नजर आएंगी।

किसे डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?

दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का लेटेस्ट प्रोमो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे सारा अली खान और अनन्या पांडे संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करण सारा से पूछते नजर आ रहे हैं कि आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी, जिसके जावब में एक्ट्रेस कहती हैं कि- ''आप गलत सारा को लेकर आए हैं करण, सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।''

सारा ने किया अनन्या-आदित्य के रिलेशनशिप को कंफर्म

इतना ही नहीं, सारा अली खान ने अपनी दोस्त अनन्या पांडे के रिलेशनशिप का भी खुलासा किया है। जहां सारा ने पहले शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिश्ते को कंफर्म किया, तो वहीं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप का भी राज खोला है। वीडियो में करण सारा से एक गेम के दौरान पूछते हैं कि, अनन्या के पास ऐसा क्या है, जो आपके पास नहीं? इसके जवाब में सारा कहती है कि द नाइट मैनेजर। ये सुन अनन्या आंखे झूकाकर शर्माती नजर आती हैं। बता दें कि, द नाइट मैनेजर वेब सीरिज में आदित्य रॉय कपूर नाइट मैनेजर के किरदार में नजर आए थे।


कई बार साथ नजर आए शुभमन और सारा तेदुंलकर

बता दें कि काफी समय से इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग की अफवाहें सामन आ रही थीं। वहीं, इसके बाद शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ा थी। इतना ही नहीं सारा तेंदुकलर को कई बार शुभमन के साथ चोरी-छिपे स्पॉट भी किया गया है। अभी हाल में आईसीसी के मैच में सारा तेंदुलकर शुभमन गिल को चीयर करती नजर आई थीं। क्रिकेटर की हॉफ सैंचुरी पर सारा ने स्टैंडिंग ऑवेशन दिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story