×

Koffee With Karan 8 : डेट कर रहे हैं शुभमन और सारा तेंदुलकर? कॉफी विद करण 8 में सारा अली खान ने किया खुलासा

Koffee With Karan 8 : भारतीय क्रिकेट टीम का चर्चित क्रिकेटर शुभमन गिल लंबे समय से सारा तेंदुलकर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अब तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है लेकिन अब सारा अली खान ने इस पर मुहर लगा दी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 Nov 2023 2:05 PM GMT
Sara Tendulkar & Shubhman Gill
X

Sara Tendulkar & Shubhman Gill

Koffee With Karan 8 : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम लंबे समय से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। यह कहां जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दोनों के बीच में सारा अली खान का नाम भी सामने आया था। क्योंकि कभी भी इन तीनों को इस बारे में कोई भी बात करते हुए नहीं देखा गया लेकिन अब कॉफी विद करण में पहुंची सारा अली खान ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

सामने आया प्रोमो

हाल में कॉफी विद करण का एक शानदार प्रोमो सामने आया है। जिसमें अगले एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे को गेस्ट के तौर पर देखा जाने वाला है। इस प्रोमो में करण जौहर को शुभमन गिल से जुड़ा हुआ सवाल पूछते हुए देखा जाता है तभी सारा रहती है कि मैं वह सारा नहीं हूं। सारा का सारा जमाना गलत सारा के पीछे पड़ा है। अब एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद एक बार फिर शुभमन और सारा के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा तेज हो गई है।



डेट कर रहे हैं सारा और शुभमन

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की कई सोशल मीडिया पोस्टर वायरल हो चुकी है, जिसमें कई बार लोगों को यह हिंट मिल चुका है कि इन दोनों के बीच कोई ना कोई खिचड़ी पक रही है। सारा को कई बार मैच देखने जाते हुए भी देखा जाता है और इस दौरान उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। मैच के दौरान कई बार फैंस सारा को भाभी कहते हुए दिखाई देते हैं और कई बार तो हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो जैसे नारे भी लगाते हैं। हाल ही में दोनों को मुकेश अंबानी के जियो मॉल इवेंट के दौरान भी एक साथ देखा गया था। जहां बाहर खड़ी हुई मीडिया को देखकर इन्होंने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे और एक साथ बाहर ना आकर एक के बाद एक बाहर आए थे। फैंस के बीच अक्सर उनके रिलेशनशिप की चर्चा होती है लेकिन इन्होंने अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story