×

Koffee With Karan 7: अमीर खान और करीना से करण ने पूछे ये सवाल, देखिये इनका दिलचस्प जवाब

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान आएंगे। चलिए नजर डालते हैं इस अपकमिंग एपिसोड की हाइलाइट्स पर।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 1:58 PM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आएंगे। इस दौरान दोनों स्टार्स और करण जौहर के बीच काफी मजेदार और एंटरटेनिंग कन्वर्सेशन हुआ , जो काफी दिलचस्प इंसिडेंट्स और एक दूसरे की लेग-पुलिंग से भरी हुई थी। करण ने आमिर और करीना की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा, बॉलीवुड पार्टियों, उनके परिवार के साथ उनके तालमेल पर चर्चा की। तो चलिए नजर डालते हैं इस अपकमिंग एपिसोड की हाइलाइट्स पर।

आमिर और करीना ने किये कई खुलासे

लाल सिंह चड्ढा में रूपा का किरदार निभाने के लिए करीना पहली पसंद नहीं थीं

जब करण ने आमिर से पूछा कि करीना फिल्म में रूपा की भूमिका निभाने के लिए उनकी पहली पसंद थी तो आमिर ने जवाब दिया, "नहीं, क्योंकि हम वास्तव में आयु वर्ग के बारे में सोच रहे थे। दोनों किरदारों का जीवन के 18 से 50 साल तक का सफर है। शुरू में हमने सोचा था कि बुढ़ापा जितना कम होगा, उतना ही अच्छा होगा-इसलिए केवल मुझे ही उम्र कम करनी चाहिए। हम 25 की आयु वर्ग को देख रहे थे। ताकि अभिनेत्री छोटी और बड़ी दिख सके।' हालांकि, आमिर ने आगे कहा कि अब वो इस भूमिका में करीना के अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकते।

लाल सिंह चड्ढा नहीं चली तो टूट जायेगा आमिर का दिल

आमिर की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से भिड़ेगी। ये पूछे जाने पर कि क्या वो नर्वस हैं, आमिर ने कहा कि वो अपनी बनाई फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन वो फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर ज़्यादा नर्वस हैं। ये देखते हुए कि इस फिल्म में कई लोगों की मेहनत है, आमिर ने कहा कि अगर लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाती है तो उनका 'दिल टूट जाएगा'।

फिल्म के लिए करीना कपूर खान को देना पड़ा था स्क्रीन टेस्ट

करीना ने खुलासा किया कि आमिर ने उन्हें फिल्म में इस भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट करने के लिए कहा था। "वो मेरे ऑफिस में एक कैमरा लाए। उन्होंने मुझे सीन करने के लिए कहा। आमिर ने कहा था कि वो मुझे लेकर कॉंफिडेंट नहीं थे। जब करण ने पूछा कि क्या स्क्रीन टेस्टिंग एक अहम् मुद्दा है, तो बेबो ने जवाब दिया, "नहीं, ये कोई ईगो नहीं था, बस मैंने इसे पहले कभी नहीं किया था, इसलिए मैं घबरा गई थी।"

आमिर ने किया खुलासा क्यों बॉलीवुड साउथ की फिल्मों से पिछड़ रहा है

करण जौहर ने आमिर से इस बारे में पूछा कि हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ साउथ की फिल्मों की तरह अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही हैं। उन्होंने आमिर की फिल्मे जैसे दिल चाहता है, लगान, रंग दे बसंती, तारे जमीं पर को हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्म्स कहा। आमिर ने जवाब दिया कि उनकी सभी फिल्में मानवीय भावनाओं के बारे में थीं। उन्होंने कहा कि फिल्मों को देश भर के लोगों के लिए प्रासंगिक होना चाहिए। आमिर ने आगे कहा कि जबकि फिल्म निर्माताओं के पास जो कुछ भी वो चाहते हैं उसे बनाने का विकल्प है।

आमिर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता के बारे खुलकर बात

अपनी एक्स वाइफ के बारे में बात करते हुए, आमिर ने कहा, "मेरे मन में उन दोनों के लिए सबसे अधिक सम्मान और सम्मान है। हम हमेशा एक परिवार रहेंगे। हम सभी सप्ताह में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी व्यस्त क्यों न हों। एक-दूसरे के प्रति बहुत प्यार और सम्मान है।"

आमिर को करण की फिल्म में करीना का किरदार आया पसंद

आमिर ने कहा कि करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में करीना कपूर खान का किरदार 'पू', एक ऐसा किरदार था जो उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद आया था। उन्हें पूरी फिल्म में बस वही पार्ट अच्छा लगा।

सैफ के बच्चों के करीना कपूर खान की बॉन्डिंग

करीना ने शेयर किया कि सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह से सैफ के दो बच्चों के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है उन्हें इसमें बैलेंस करने में बिल्कुल भी मुश्किल नहीं लगता। करीना ने शेयर किया कि जब वो K3G की शूटिंग कर रहीं थीं तब सारा अमृता के साथ सेट आई थी और करीना के साथ एक तस्वीर खींचना चाहतीं थीं लेकिन वो शर्मा कर अमृता के पीछे छिप रहीं थीं।

जब करीना ने आमिर को समझाया 'Thirsty photos' का मतलब

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने करीना से पूछा कि वो किसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को ''Thirsty photos' देखने के लिए देखती हैं। इसपर आमिर ने पूछा कि इस शब्द का क्या मतलब है, तो करण और करीना हँसे और फिर करीना ने उन्हें समझाया कि ये 'सेक्सी फोटोज ' होती है।

करीना ने कही आमिर खान के लिए ये बात

आमिर खान के बारे में करीना क्या बर्दाश्त करती हैं, इस बारे में करण के सवाल का जवाब देते हुए, करीना ने कहा कि आमिर को एक फिल्म को पूरा करने में लगभग 100 से 200 दिन लगते हैं, जबकि अक्षय कुमार जैसे अभिनेता 30 दिनों में फिल्में खत्म करते हैं।

लॉकडाउन और महामारी के दौरान आमिर

आमिर ने शेयर किया कि लॉकडाउन और महामारी के दौरान, उन्होंने बहुत आत्मनिरीक्षण किया और महसूस किया कि अपने पूरे जीवन में, उन्होंने अपने व्यक्तिगत संबंधों के लिए समय नहीं निकाला, जिस तरह से उन्होंने अपने काम के लिए निकला । उन्होंने कहा कि वो अब इसे बदलने और अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story