×

Koffee With Karan: कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- बिल्कुल भी आसान नहीं

Koffee With Karan : सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया था, हालांकि यह जल्दी अलग हो गए थे। अब इस बारे में सारा को कॉफी विद करण में बात करते हुए देखा गया

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 8:02 AM GMT
sara ali khan and ananya panday at koffee with karan
X

sara ali khan and ananya panday at koffee with karan

Koffee With Karan : कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित सितारे हैं और अपनी फिल्मों के अलावा बेहतरीन स्वभाव के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। एक समय ऐसा था जब यह दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। दोनों को इस मुद्दे पर बात करते हुए तो देखा गया है लेकिन यह डायरेक्टली कभी भी कुछ नहीं बोल सके हैं। इस समय करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण अपने सीजन 8 के साथ सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीजन के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को कई तरह के खुलासे करते हुए देखा गया था। दूसरे एपिसोड में बॉबी देओल और सनी देओल यहां पर पहुंचे और इंडस्ट्री के बारे में कई तरह की बातें करते दिखाई दिए। वहीं तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे को देखा जाने वाला है। जहां पर करण जौहर इनसे टेढ़े मेढ़े सवाल करते हुए दिखाई देंगे।

कार्तिक से रिश्ते पर सारा का रिएक्शन

कॉफी विद करण के शो में सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए देखा जाएगा। करण उनसे पूछेंगे कि क्या रिश्ता खत्म करने के बाद दोस्त बनकर रहना आसान होता है इसका जवाब देते हुए सारा बोलेंगी कि चाहे वह दोस्ती प्रोफेशनली हो या रोमांटिक अगर मैं हूं तो उसे पूरा समय देती हूं और उसमें इन्वेस्ट करती हूं। ऐसा नहीं है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन यह इतना आसान नहीं होता। सारा को यह कहते हुए देखा गया कि हो सकता है आज की सिचुएशन कुछ अलग है और कल इसका आपकी जिंदगी पर कुछ अलग प्रभाव पड़े। लेकिन हमें सारी चीजों से आगे बढ़ना होता है इंडस्ट्री में कोई किसी का दोस्त नहीं होता हो सकता है आज जो आपसे बात कर रहा है वह कल आपसे बात भी ना करें। यहां पर सिचुएशन के हिसाब से दोस्ती होती है।



डेट कर रहे थे सारा कार्तिक

बता दे कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कुछ समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने अपने शो के दौरान किया था। हालांकि, जब कार्तिक और सारा डेट कर रहे थे तो उनके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं चल सका था क्योंकि यह खुलकर सामने नहीं आए थे और इनका रिश्ता भी लंबा नहीं चला था इस वजह से यह कभी कपल के तौर पर एक साथ नहीं देखे गए। हालांकि, फैंस के बीच रयूमर्स काफी ज्यादा रहे कि इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है। लेकिन इनमें से किसी ने भी कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी बात नहीं कही।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story