×

Koffee with Karan में साथ दिखेंगे मलाइका और अर्जुन कपूर, शादी की बात पर हो सकती है चर्चा

Karan Johar के शो Koffee With Karan को लेकर रोज़ नई खबर सामने आ रही है। जिसमे अब जो नाम सामने आया है वो है Malaika Arora और अArjun Kapoor का।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 May 2022 1:46 PM GMT
Malaika and Arjun Kapoor
X

Malaika and Arjun Kapoorin Koffee with Karan Season 7 (Image Credit-Social Media)

Malaika and Arjun Kapoor in Koffee with Karan Season 7: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) को लेकर रोज़ नई खबर सामने आ रही है। दरअसल शो की गेस्ट लिस्ट अपडेट करी जा रही है। जिसमे अब जो नाम सामने आया है वो है मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का।

अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि करण जौहर के शो के पहले गेस्ट के रूप में उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) के स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और रणवीर ने अपने एपिसोड की शूटिंग खत्म भी कर ली है। लोगों के मन में ये सवाल भी उठा था कि शो पर आलिया के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) क्यों नहीं आ रहे तो ये बताया गया कि आलिया और रणवीर सिंह करण की फिल्म के लीड एक्टर्स हैं इसलिए वो उन्हें पहले अपने शो पर लाना चाहते थे जिसमे वो फिल्म से जुडी बातें भी लोगों के सामने ला सकें।

शो पर जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी दिखेंगी और रिपोर्ट्स का कहना है कि इन दोनों ने भी अपने एपिसोड की शूटिंग कम्पलीट कर ली है। साथ ही इन सब के बीच मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का नाम भी आ रहा है। जो करण की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं। करण के शो कॉफ़ी विद करण में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा पहले भी आ चुके हैं लेकिन दोनों कभी साथ नहीं आये। तो उनको साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है।

मलाइका अरोरा ने अभी कुछ दिन पहले अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि वो अर्जुन कपूर के साथ बूढ़ा होना चाहतीं हैं। बातों ही बातों में मलाइका ने ये इशारा किया था कि वो शादी करने का सोच रहीं हैं लेकिन अर्जुन कपूर ने हमेशा से ही इस रिश्ते को लेकर लिव इन के ही संकेत दिए हैं। उन्होंने कई बार यही कहा है कि हम लिव इन में ही खुश है और हम शादी के बारे में फिलहाल नहीं सोच रहे। ऐसे में अगर ये दोनों करण के शो पर आते हैं तो शायद वो अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात करें। जिसका इंतज़ार उनके फैंस काफी समय से कर रहे हैं।

फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक अभी मलाइका या अर्जुन किसी के भी तरफ से शो पर आने का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story