×

Koffee With Karan 7: आर्यन खान ड्रग्स केस पर होंगें कई खुलासे, शो पर सुहाना खान और कुशी कपूर की एंट्री

Koffee With Karan 7: खबर आ रही है कि करण जौहर के इस शो पर सुहाना खान आएंगी। साथ ही सुनने में ये भी आ रहा है कि वो अपने भाई आर्यन खान ड्रग्स मामले में भी कई खुलासे कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 2:19 PM GMT
Suhana Khan in Koffee With Karan 7
X

Suhana Khan in Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। जहाँ शो पर आ रहे गेस्ट नए नए खुलासे कर के शो को काफी दिलचस्प बना रहे हैं वहीँ इस शो पर आने वाले गेस्ट कौन कौन होने वाले है इसे लेकर भी फैंस काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। अब वहीँ खबर आ रही है कि करण जौहर के इस शो पर शाहरुख़ खान और गौरी खान की लाड़ली सुहाना खान (Suhana Khan) आएंगी। साथ ही सुनने में ये भी आ रहा है कि वो अपने भाई आर्यन खान ड्रग्स मामले में भी कई खुलासे कर सकतीं हैं। आइये जानते हैं कि सुहाना कब आएँगी शो पर और क्या होगा खास जब वो कॉफी काउच पर बैठेंगी।

शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना भले ही बॉलीवुड से काफी दूर हैं लेकिन वो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। साथ ही अब खबर है कि वो जल्द ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखने वालीं हैं। उनके साथ बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी आएंगी। वैसे इन ख़बरों पर अभी कोई ऑफिशियल मंजूरी नहीं मिली है। लेकिन अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि सुहाना और ख़ुशी करण के साथ गपशप करने आने वालीं हैं। फिलहाल इस खबर ने बी टाउन में जहाँ हलचल मचा दी है वहीँ सुहाना और ख़ुशी के फैंस भी इस खबर से काफी उत्साहित हैं।

करण का शो यूँ भी काफी समय से सुर्ख़ियों में बना हुआ है पहले करण ने इस शो का अगला सीजन लेन से मना कर दिया था। जिसकी वजह थी ट्रोलर्स जिन्होंने उन्हें इस शो को लेकर काफी ट्रोल किया साथ ही लोगों ने बॉयकॉट कॉफी विद करण की सोशल मीडिया पर एक मुहीम भी चलाई थी। लेकिन इसके बाद करण ने इस शो को वापस लेन का फैसला कर लिया उसके बाद से शो काफी पसंद किया जा रहा है। वहीँ शो अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में बना रहता है। फैंस में इस शो को लेकर करि क्रेज देखने को मिलता है। इस शो पर सितारे उन सभी बातों पर खुलकर बात करते हैं जिन्हे वो आमतौर पर करने से कतराते हैं और यही वजह है कि शो लोगों को खूब पसंद आता है।

अब वहीँ शो को लेकर खबर आ रही है कि शो पर सुहाना खान और ख़ुशी कपूर आने वालीं हैं। जहाँ सुहाना अपने भाई आर्यन खान के ड्रग्स मामले में उनका पक्ष रखेंगी वहीँ कुछ बातों से पर्दा भी हटाती नज़र आएँगी। गौरतलब है कि इस बारे में अभी तक खान परिवार में से किसी ने खुलकर बात नहीं की है तो ऐसे में सुहाना का करण के शो पर आना और आर्यन ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) पर बात करना काफी अहम् हो सकता है।

इसके अलावा करण का शो अपने आने वाले एपिसोड के लिए भी चर्चा में है जिसमे साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे साथ में आएंगे। शो के दौरान अनन्या ने कई सीक्रेट्स भी रिवील किये हैं साथ ही अपनी सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बात की है।वहीँ अब सबकी निगाहे सुहाना और ख़ुशी को करण के शो पर देखना चाहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story