×

Koffee with Karan 7: जान्हवी ने किये अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे, बताया किसको करना चा रहीं डेट

Koffee with Karan 7: सारा अली खान और जान्हवी कपूर से करण जौहर उन लड़कों के बारे में बात करते हैं जिन्हें वो दोनों डेट करना चाहतीं हैं, जानिए क्या कहा दोनो एक्ट्रेसस ने ।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 11:20 AM GMT
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee with Karan 7: दर्शकों का सबसे फेवरेट चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पिछले हफ्ते से ही शुरू हुआ है । बता दें शो ने तीन साल के ब्रेक के बाद वापसी की है और टेलीविजन से ओटीटी की ओर कदम बढ़ाया। हालांकि अभी तक शो का सिर्फ एक एपिसोड प्रसारित हुआ लेकिन कॉफ़ी विद करण 7 इस समय सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ओटीटी शो के रूप में चार्ट में सबसे ऊपर है, जिसे 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। अब, 14 जुलाई को प्रसारित होने वाले दूसरे एपिसोड के साथ, निर्माताओं ने एक ट्रेलर जारी किया जिसमें कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में हैं। इन दोनों के साथ, करण एक मस्ती भरे सेशन में उन लड़कों के बारे में बात करते हैं जिन्हें वो दोनों डेट करना चाहतीं हैं और पूछते हैं कि उनका एक्स उनका एक्स क्यों है।

शो के टीज़र में, करण जौहर दोनों को अपनी दोस्ती के बारे में बताते हैं, जिस पर जाह्नवी दिलचस्प जवाब देती हैं, "इतने सारे लोगों ने हमें बताया है कि आप लोग एक-दूसरे के छुपे राज़ को सबके सामने लाते हैं।" इसके बाद उनकी बातें तेजी से उनकी लव लाइफ की ओर बढ़ती है और करण उनसे पूछते है कि वो दोनों किसे डेट करना चाहते हैं। लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वो थी सारा अपने एक्स के बारे में करण के सवाल का जवाब देतीं हैं ,वो कहतीं हैं जिसके बारे में अफवाह थी कि वो कार्तिक आर्यन है, "क्योंकि वो हर किसी के एक्स हैं। " इसके बाद एक बेहद मज़ेदार गेम दोनों एक्ट्रेस खेलती नज़र आती हैं जिसमे दोनों को एक गेम राउंड खेलना होता है जहां उन्हें उन फिल्मों के नाम बताने के लिए कहा जाता है जिनमें उनके माता-पिता ने अभिनय किया था।

गौरतलब है कि शो के लिए, कॉफ़ी विद करण 7 साप्ताहिक एपिसोड के साथ 7 जुलाई, 2022 को डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुआ। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट से शो की शुरुआत के बाद अब शो के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं। ये एपिसोड गुरुवार 14 जुलाई, 2022 को प्रसारित होने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story