×

Brahmastra की रिलीज पर रणबीर कपूर को कोलकाता में फैंस देंगे ये ट्रिब्यूट, बनाया प्लान

Brahmastra Release in Kolkata: रणबीर कपूर के फैंस ने फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की रिलीज का जश्न मनाने के लिए कोलकाता में फिल्म ब्रह्मास्त्र के स्टार्स को खास ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया है।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 2:34 PM GMT
Brahmastra की रिलीज पर रणबीर कपूर को कोलकाता में फैंस देंगे ये ट्रिब्यूट, बनाया प्लान
X

Brahmastra Part 1- Shiva (image: social media)

Brahmastra Release in Kolkata: जैसा की आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" कई दिनों से कंट्रोवर्सी में रही है जहां नेटीजेंस ने सोशल प्लेटफार्म पर लोगों से फिल्म ब्रह्मास्त्र को #बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र का समर्थन करने के लिए अपील किया था। वहीं इन विवादों के बावजूद अपनी फिल्म के रिलीज को लेकर जहां फिल्म के मेकर्स नर्वस और परेशान थे वहीं इस फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर भी रिलीज को लेकर काफी टेंस्ड और नर्वस हैं। वहीं रणबीर कपूर के फैंस ने फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की रिलीज का जश्न मनाने के लिए कोलकाता में फिल्म ब्रह्मास्त्र के स्टार्स को खास ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया है।

आपको बता दें कि, जहां सभी की निगाहें अयान मुखर्जी की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" पर हैं क्योंकि रिलीज में महज 2 दिन दूर हैं। वहीं इस फिल्म से रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने सभी को एक्साइटेड कर दिया है। बता दें कि, ब्रह्मास्त्र की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कल उज्जैन गई लेकिन दुर्भाग्य से, एलेजेड विरोध के कारण आलिया और रणबीर महाकाली मंदिर नहीं जा सके। वहीं हम एक लेटेस्ट रिपोर्टों से ये पता चलता है कि कोलकाता में अभिनेता रणबीर कपूर के फैंस बड़े पैमाने पर बड़े दिन की तैयारी कर रहे हैं।

हमें मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता में रणबीर कपूर के फैंस शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र की रिलीज का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड स्टार का एक बड़ा कट-आउट लगाने की प्लान बना रहे हैं। जाहिर है, फिल्म अब तक कोलकाता में लगभग 330 शो का मैनेजमेंट कर चुकी है, जिनमें से 30 शो अब तक लगभग भरे हुए हैं। वहीं रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि नॉर्थ कोलकाता स्थित एक फैंस के ग्रुप फिल्म के पहले दिन के पहले शो में रणबीर को खास ट्रिब्यूट देने की योजना बना रहें हैं। मगर दिलचस्प बात यह है कि इसने महामारी के बाद कई फिल्मों की शुरुआती दिन की अग्रिम बुकिंग को पीछे छोड़ दिया है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा 9 सितंबर को पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है, हालांकि इससे पहले गुरुवार की रात भारत के अंदर और बाहर के चुनिंदा केंद्रों में प्रीव्यू होगा। वहीं अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस महत्वाकांक्षी फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान द्वारा विशेष भूमिका निभाई गई है। ब्रह्मास्त्र के निर्माता कल से एक दिन पहले मुंबई के उपनगरीय इलाके में फिल्म का अंतिम कॉन्ट्रैक्ट देखने के लिए एकत्र हुए।anu

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story