Krishan Kumar Daughter Death: कौन हैं तीशा कुमार, जिनका 21 साल की उम्र में कैंसर से हुआ निधन

Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Death: एक्टर और टी सिरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, दरअसल कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार का निधन हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2024 6:55 AM GMT (Updated on: 19 July 2024 7:20 AM GMT)
Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Death
X

Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Death (Photo- Social Media)

Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Death: एक्टर और टी सिरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जी हां! दरअसल कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार का निधन हो गया है। तीशा सिर्फ 21 साल की थीं और इतनी ही कम उम्र में वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं, इस बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने हाल ही में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

टी-सीरीज़ के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी का निधन (Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Death)

टी-सीरीज़ के को-ओनर कृष्ण कुमार इस समय एक ऐसे दर्द से गुजर रहें हैं, जिसे शायद जीवन भर कम नहीं किया जा सकता है। कृष्ण कुमार ने अपनी 21 साल की बेटी को हमेशा के लिए खो दिया है, कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार को कैंसर हुआ था और उनका इलाज लंबे समय से चल रहा था। बता दें कि तीशा कुमार का इलाज जर्मनी में किया जा रहा था, लेकिन तीशा बीते दिन ही कैंसर से जंग हार गईं, उन्होंने जर्मनी में ही अपना दम तोड़ दिया।


टी-सीरीज़ के प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी (Krishan Kumar Daughter Tishaa Kumar Died)

कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार के निधन की जानकारी टी-सीरीज़ के प्रवक्ता द्वारा दी गई है। एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें लिखा है, "कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया। यह परिवार के लिए मुश्किल समय है, और हम रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल वक्त में परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए।"

90 दशक की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं कृष्ण कुमार (Krishan Kumar Films)

बता दें कि कृष्ण कुमार गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं, वह टी सीरीज के को-ओनर हैं, कृष्ण कुमार बतौर एक्टर भी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जी हां! 90 दशक की कई फिल्मों का हिस्सा कृष्ण कुमार रह चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story