Krishan Kumar Net Worth: गुलशन कुमार के छोटे भाई और टी-सीरीज के मालिक कृष्ण कुमार कितने अमीर हैं

Krishan Kumar T-Series Net Worth In Rupees: गुलशन कुमार के छोटे भाई Krishan Kumar जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है और निर्माण किया है, जानिए इनकी नेटवर्थ

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 July 2024 7:51 AM GMT (Updated on: 22 July 2024 10:25 AM GMT)
Gulshan Kumar Brother Krishan Kumar T-Series Net Worth
X

Krishan Kumar T-Series Net Worth

Krishan Kumar T-Series Net Worth: गुलशन कुमार के छोटे भाई जोकि एक्टर और फिल्म निर्माता रह चुके Krishna Kumar के ऊपर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी बेटी Trisha Kumar ने मात्र 21 वर्ष की आयु में कैंसर की वजह से मृत्यु हो गई है। Trisha Kumar को मुंबई से जर्मनी इलाज के लिए ले जाया जा गया था। जर्मनी में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। चलिए जानते हैं गुलशन कुमार के छोटे भाई Krishan Kumar के पास कुल कितनी संपत्ति (Krishan Kumar Net Worth) हैं।

कृष्ण कुमार नेटवर्थ (Krishan Kumar Net Worth In Rupees)-


बता दे कि कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज (Krishan Kumar T-Series) के दिवंगत फाउंडर और फिल्म निर्माता गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। Krishan Kumar टी-सीरीज के को-ऑनर के साथ ही साथ एक्टर भी हैं। उन्होंने 90 की दशक में कई फिल्मों काम किया है। आजा मेरी जान से 1993 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 1993 में ही कसम तेरी कसम और शबनम जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने कई सारी फिल्मों का निर्माण भी किया है। लकी: नो टाइम फॉर लव, हमको दीवाना कर गये, डार्लिंग, रेडी, नौटंकी साला अदि फिल्में शामिल है। तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म Khel Khel Mein का भी निर्माण उन्होंने ही किया है। यदि हम कुमार फैमिली की नेटवर्थ की बात करें तो भारत में सबसे अमीर परिवार है। जिनका कुल नेटवर्थ 10,000 करोड़ रुपये है।

कृष्ण कुमार की पत्नी कौन हैं (Who is Krishan Kumar Wife)-


कृष्ण कुमार ने एक्ट्रेस Tanya Singh से शादी की थी। जिनसे उन्होंने 2002 में शादी की थी। उनसे उनकी एक बेटी(Krishan Kumar Children) हैं। जिनका नाम Trisha Kumar था। जिनकी आज कैंसर की वजह से मृत्यु हो गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story