×

Kriti Kharbanda Net Worth: पुलकित से भी ज्यादा अमीर हैं उनकी होने वाली पत्नी

Kriti Kharbanda Net Worth: इन दिनों बॉलीवुड के स्टार कपल कीर्ति खरबंदा और पुलकित सम्राट अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए जानते हैं पुलकित सम्राट की होने वाली पत्नी कितनी अमीर हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 March 2024 6:15 AM GMT
Kriti Kharbanda Net Worth
X

Kriti Kharbanda Net Worth (Image Credit: Social Media)

Kriti Kharbanda Net Worth: साल 2023 के बाद 2024 में भी बॉलीवुड के कई कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने शादी रचाई है। वहीं बहुत जल्द एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं, लेकिन आज यहां हम आपको बताएंगे कि पुलकित सम्राट की होने वाली पत्नी कीर्ति खरबंदा उनसे कितनी ज्यादा अमीर हैं? तो आइए जानते हैं कृति खरबंदा की नेट वर्थ कितनी है?

एक फिल्म का कितना चार्ज करती हैं कीर्ति खरबंदा?

कीर्ति ने अपने करियर (Kriti Kharbanda Movies) की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म बोनी से की थी, इस फिल्म में वह सुमन्त के अपोजिट नजर आयी थीं। उसके बाद कीर्ति ने साल 2010 में फिल्म चिरु से कन्नड़ा सिनेमा में डेब्यू किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कीर्ति खरबंदा काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं। एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 80 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह कई विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करती हैं। एक्ट्रेस का मुंबई के अलावा एक बेंगलुरू में भी लग्जरी अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये के आस-पास है। कीर्ति खरबंदा की टोटल नेट वर्थ (Kriti Kharbanda Net Worth) की बात करें, तो वह 45 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।


कीर्ति खरंबाद का कार कलेक्शन

वैसे तो ज्यादातर स्टार्स को कार का काफी शौक होता है, लेकिन कीर्ति को कार का ज्यादा शौक नहीं है। उनके पास केवल दो कार है, जिनमें एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 और एक ऑडी क्यू7 शामिल है, दोनों की कीमत लगभग 80 लाख बताई जाती है। वहीं, अगर पुलकित सम्राट की बात करें, तो उन्होंने टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद एक्टर ने खूब नाम कमा लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की कुल नेटवर्थ (Pulkit Samrat Net Worth) 5 मिलियन डॉलर यानी 41 करोड़ के आसपास है। पुलकित सम्राट का कार कलेक्शन, उनका लग्जरी हाउस और उनसे जुड़ी सभी डिटेल्स विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।


कैसे हुई थी कृति-पुलकित की मुलाकात?

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर हुई थी। उन्होंने 'तैश और वीरे' की वेडिंग में भी साथ काम किया था। यहां से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी और ये दोस्ती बढ़ते-बढ़ते प्यार में बदल गई। पुलकित और कृति ने हमेशा से अपना रिश्ता पब्लिक रखा है। वहीं अब दोनों बहुत जल्द शादी (Kriti Kharbanda Marriage) करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story