×

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: रोबोट कृति के प्यार में फंसे शाहिद कपूर, कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Release: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 1:02 PM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 1:27 PM GMT)
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Release
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Release (Photo- Social Media)

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Release: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। मेकर्स ने पहले ही जानकारी दी थी, कि 18 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जायेगा और अब वो दिन आ गया। ट्रेलर आज लॉन्च किया जा चुका है, जो जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर में शाहिद कपूर और कृति सेनन की शानदार केमिस्ट्री देखने बन रही है, आइए आपको भी ट्रेलर की झलक दिखाते हैं।

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की सबसे चर्चित फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। कुछ समय पहले ही जारी किया गया फिल्म का ट्रेलर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है और दर्शक ठहाके लगाकर हंस रहें हैं। मैडॉक फिल्म के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पेज पर फिल्म के ट्रेलर को जारी किया गया है, इसके साथ कैप्शन में लिखा हुआ है, "साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। ट्रेलर आउट नाउ! "


मजेदार डायलॉग से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है। ट्रेलर देख तो एक बात साफ हो गया है कि काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक ऐसी फिल्म आ रही है, जिसे लोग अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। जी हां! ट्रेलर में कई मजेदार डायलॉग सुनने को मिल रहें हैं, जिसे सुनते ही आपकी हंसी छूट जायेगी। यहां देखें ट्रेलर -

क्या है फिल्म की कहानी

कृति और शाहिद कपूर की आने वाली इस फिल्म की कहानी के बारे में बताएं तो दरअसल शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहें हैं, जिन्हें एक रोबोट से प्यार हो जाता है। अब बारी आती है, घरवालों को मनाने की, तो शाहिद अपने घरवालों को यह सच्चाई नहीं बताते हैं कि उन्हें एक रोबोट से प्यार हुआ है और वह उनसे शादी करना चाहते हैं। हालांकि शाहिद और कृति की शादी तो हो जाती है, इसके बीच में कई मजेदार सीन्स देखने को मिल रहें हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि जब घरवालों को कृति की सच्चाई पता चलेगी, तो वे कैसे रिएक्ट करेंगे। फिलहाल बताते चलें कि ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है।


वैलेंटाइंस डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" वेलेंटाइंस डे यानी कि 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है, मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है। इस वेलेंटाइन वीक रोबोट और एक आम इंसान की प्रेम कहानी का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story