×

कृति सेनन ने उठाया बड़ा कदम, झूठी खबरों के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को लेकर कुछ झूठी न्यूज़ चलाई जा रही हैं, जिसके खिलाफ अब एक्ट्रेस ने सख्त कदम उठाया है और कानूनी कार्रवाई की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Dec 2023 9:09 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2023 9:11 AM GMT)
कृति सेनन ने उठाया बड़ा कदम, झूठी खबरों के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई
X

Kriti Sanon: एक्ट्र्रेस कृति सेनन के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा है। इस साल एक्ट्रेस की तीन फिल्में रिलीज हुई है और तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हैं। इन दिनों वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस को लेकर कुछ गलत खबरें सामने आ रही हैं यानी कृति से जुड़ी कुछ झूठी न्यूज़ वायरल हो रही हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस एक्शन लिया है। दरअसल, कृति ने बताया है कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में उनके द्वारा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का समर्थन करने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो गलत है।

झूठी खबरों पर कृति सेनन ने लिया एक्शन

दरअसल, कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके खिलाफ कुछ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं, जिससे उनका कोई लेना देना नहीं है। कृति ने यह साफ किया कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ में उनके द्वारा किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का प्रमोशन करने पर जो भी खबरें छापी जा रही हैं सब निराधार हैं। यह सभी आरोप लगत है।


कृति ने आगे लिखा, 'मैंने ऐसे झूठे लेखों और रिपोर्टों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और कानूनी नोटिस जारी किया है। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि ऐसी झूठी, फर्जी और अपमानजनक रिपोर्टों से सावधान रहें। ये लेख मानहानिकारक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं। मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात नहीं की है।''

बता दें कि कृति सेनन हाल ही में 'गणपथ' में नजर आई थीं। उनकी आगामी फिल्मों की बात करें, तो साल 2024 में वह 'द क्रू' और 'दो पत्ती' में नजर आएंगी। 'द क्रू' रिया कपूर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म 'दो पत्ती' में कृति सेनन अभिनय के साथ-साथ निर्माण भी कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story