×

शार्ट ड्रेस पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंची Kriti Sanon, Video हुआ वायरल

Kriti Sanon बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुका है।अब कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 April 2022 8:59 AM GMT
Kriti Sanon Hot Look
X

Kriti Sanon Hot Look (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kriti Sanon Hot Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुका है। बहुत कम समय में कृति ने अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

अब कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। दरअसल कृति रविवार देर रात फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के घर एक पार्टी में शामिल होने गईं थीं। जिसमे कृति के अलावा कई स्टार्स भी मौजूद थे। लेकिन इस बीच कृति के लुक पर सभी की निगाहें ठहर गयी। उन्होंने काफी शार्ट ड्रेस पहनी थी। कृति का फैशन सेन्स वैसे भी सभी पसंद करते हैं। और अब उनका ये लुक टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। कृति इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रहीं थीं।

कृति सेनन ने मैरून कलर की शार्ट ड्रेस पहनी थी। जो की काफी प्यारी लग रही थी साथ ही इस ड्रेस में कृति का लुक देखने वाला था। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। लोग भी उनके इस वीडियो और फोटोज को लाइक और कमैंट्स करते दिख रहे हैं। करण जौहर ने कृति के साथ साथ कई सेलेब्स को डिनर पार्टी पर इन्वाइट किया था। जिसमे कृति कुछ इस अंदाज़ में पहुंचीं की देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह गयी। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति ने इस दौरान बेहद शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनी थी। पार्टी के बाद एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है। इस ड्रेस पर कृति ने सिंगल लाइन चोकर भी पहना था जो उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहा था। और कृति ने इसपर न्यूड मेकअप किया था जिसने उनके लुक पर चार चाँद लगा दिए थे। कृति जब डिनर पर पहुंची तो गाड़ी में कृति की एक झलक पाने के लिए पैपराजी की भीड़ जमा हो गयी। कृति ने भी बेहद खास अंदाज़ में स्माइल देकर एक प्यारे जेस्चर को दिखाया।

कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे अभी कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई थी जिसमे कृति के काम को काफी पसंद किया गया। भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास बिज़नेस नहीं किया हो। इसके अलावा कृति,कार्तिक आर्यन के साथ अपने लिंकअप की वजह से भी सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story