×

Param Sundari Song: 'परम सुंदरी' का टीजर आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं कृति सेनन

Param Sundari Song: एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म मिमी का पहला गाना 'परम सुंदरी' का टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Shreya
Published on: 15 July 2021 11:42 AM GMT
Param Sundari Song: परम सुंदरी का टीजर आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं कृति सेनन
X

कृति सेनन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Param Sundari Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'मिमी (Mimi) का पहला गाना 'परम सुंदरी' (Param Sundari) का टीजर गुरुवार को रिलीज (Song Teaser) कर दिया गया है। इस टीजर में एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज में नज़र आ रहीं हैं। फिल्म मिमी (Film Mimi) के इस सॉन्ग का टीजर कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, "आपके दिलों की धड़कन बढ़ाने आ रही है परम सुंदरी।"

आपको बता दें कि, फिल्म मिमी का पहला गाना परम सुंदरी (Film Mimi Song) 16 जुलाई रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के ज़रिए 30 जुलाई को होने जा रहा है।

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर का रिलीज (Film Mimi Trailer Released) किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में सरोगसी और बच्चे की जन्म की कहानी देखने को मिली है। इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon)) एक मिडिल क्लास फैमली (Middle Class Family) की लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो पैसों की तंगी के चलते एक विदेशी दंपत्ति के लिए सरोगेट मदर बनती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब बच्चा पैदा हो जाता है तब वो कपल बच्चे को लेने से मना कर देता है।

इस ट्रेलर में कृति सेनन (Kriti Sanon)) के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी हमेशा की तरह शानदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। पंकज का वो जाना माना कॉमेडी वाला अंदाज फैंस को हंसने पर मजबूर कर रहा है। वहीं इन दोनों के अलावा सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म मिमी के इस ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

कृति सेनन वर्क फ्रंट

इस फिल्म के लिए कृति ने अपना 15 किलो वजन भी बढ़या है। कृति इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि, 'मिमी' के अलावा कृति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'बच्चन पांडेय' (Bachchan Pandey), प्रभास (Prabhas) के साथ 'आदि पुरुष' (Aadipurush) और भेड़िया में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखेंगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story