×

Kriti Sanon पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर, अपनी आने वाली फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान से की प्रार्थना

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन गुरुवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लेकर फिल्म की सफलता के लिए दुआएं मांगी।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Feb 2024 11:17 AM GMT
Kriti Sanon
X

Kriti Sanon (Photo- Social Media)

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" 9 फरवरी यानी कि कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स और एक्टर्स ने दूसरे शहरों में जाकर जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। फिल्म के प्रमोशन के बीच ही कृति सेनन गुरुवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लेकर फिल्म की सफलता के लिए दुआएं मांगी।

कृति सेनन पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

अभिनेत्री कृति सेनन के साथ ही अपकमिंग फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। कृति सेनन और शाहिद कपूर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं, बड़े पर्दे पर कृति और शाहिद की फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले कृति सेनन गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनके अंदाज पर फैंस का दिल आ गया है।


एथनिक लुक में बेहद हसीन लगीं कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन सिद्धिविनायक मंदिर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर पहुंचीं। उन्होंने यलो कलर का डिजाइनर सूट कैरी किया हुआ था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रहीं हैं। यलो सूट के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की कोल्हापुरी चप्पल भी पहनी हुई थी। कृति सेनन के सादगी भरे लुक की नेटीजेंस खूब तारीफ कर रहें हैं। कृति ने मंदिर पहुंचकर बप्पा के सामने माथा टेका और फिर उनसे "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" की सफलता के लिए प्रार्थना भी की।

9 फरवरी को रिलीज हो रही है कृति और शाहिद की फिल्म

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है, फिल्म की एडवांस बुकिंग देख, अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर सकती है। बताते चलें कि इस फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर के साथ ही डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र देओल जैसे दिग्गज एक्टर्स हैं। अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन में बनीं फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" 9 फरवरी यानी कि कल दस्तक दे रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story