हो गया खुलासा: ‘आओ कभी हवेली पे’ पर थिरकेंगी कृति सेनन

Published by Manali Rastogi Published: August 12, 2018 | 1:19 pm
Modified: August 12, 2018 | 1:55 pm

मुंबई: कृति सेनन पहले भी कई आइटम नंबर कर चुकी हैं लेकिन ये पहली बार होगा जब कृति, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म में आइटम नंबर करेंगी। इस फिल्म का नाम है ‘स्त्री’। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसके बाद से यह हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रही है।

अब खबरें आ रही हैं कि नोरा फतेही के आइटम नंबर ‘कमरियां’ की तरह कृति सेनन भी एक स्पेशल आइटम नंबर पर थिरकती नजर आएंगी। कृति सेनन के स्पेशल आइटम नंबर का टाइटल होगा ‘आओ कभी हवेली पे’।

कृति ने तुरंत भर दी थी हामी

कृति सेनन का यह स्पेशल आइटम नंबर सचिन-जिगर कम्पोज्ड होगा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्पेशल आइटम नंबर को फिल्म में जोड़ने के लिए सह-निर्माता राज निदिमोरु और कृष्ण डीके खास इच्छुक थे। खबर है कि कृति सेनन ने भी इस आइटम नंबर के लिए तुरंत हामी भर दी।

बताया जा है कि कृति सेनन और ‘स्त्री’ के को-प्रोड्यूसर दिनेश विजान अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन का कहना है कि यह सॉन्ग पहले शूट कर चुकी हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस सॉन्ग में बादशाह का रैप भी होगा और कृति के अपोजिट लीड हीरो राजकुमार राव नजर आएंगे।

फिल्म से पहले रिलीज होगा सॉन्ग

रिपोट्र्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता कृति के स्पेशल आइटम नंबर ‘आओ कभी हवेली पे’ को फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले लॉन्च करने के इच्छुक हैं। कहा जा रहा है कि इसे प्रमोशन प्रपज के तौर पर यूज किया जाएगा जो फिल्म के अंत में दिखाई देगा। वहीं ‘स्त्री’ के अलावा कृति सेनन करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी एक स्पेशल आइटम नंबर में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में वरुण और आदित्य लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं दूसरी और बात करें फिल्म ‘स्त्री’ की तो यह फिल्म अमर कौशिक निर्देशित होगी। इस फिल्म में राजकुमार, श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।