Kritika Malik Old Picture Viral: कृतिका मलिक की पुरानी तस्वीर हुई वायरल,पहचान पाना मुश्किल

Kritika Malik Old Picture Viral On Instagram:बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 प्रतियोगी और यूट्यूबर कृतिका मलिक की पुरानी तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Aug 2024 4:00 AM GMT
Kritika Malik Old Picture Viral On Instagram
X

Kritika Malik Old Picture Viral On Instagram (Image- Social Media)

Kritika Malik Old Picture Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम प्रतियोगी कृतिका मलिक (Kritika Malik Bigg Boss OTT 3) इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कृतिका मलिक पहले भी सोशल मीडिया पर पॉपुलर थीं।लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद वो ज्यादा फेमस हो गए हैं। जिसके पीछे की वजह कृतिका मलिक की अपने दोस्त के पति से शादी होनी है। जैसा की सभी को पता है।कृतिका मलिक अरमान मलिक की दूसरी पत्नी हैं।कहीं ना इसकी वजह से भी कृतिका मलिक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर कृतिका मलिक (Kritika Malik) की पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

कृतिका मलिक की पुरानी फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल (Kritika Malik Old Picture Viral On Instagram)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) खत्म हो चुका है। लेकिन उसके बाद भी बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के कुछ प्रतियोगी अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होना बंद नहीं हुए हैं।जिनसे एक हैं कृतिका मलिक और अरमान मलिक जिनके लिए बिग बॉस ओटीटी 3 में जाना नई मुसीबत मोल लेना साबित हुआ।

जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने के बाद कृतिका मलिक (Kritika Malik) को लेकर विशाल पांडे (Vishal Pandey) और अरमान मलिक (Armaan Malik) के बीच पर लड़ाई हुई थी। तो वही अरमान मलिक ने Vishal Pandey को थप्पड़ मार दिया था। विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की वजह से आराम मलिक और कृतिका मलिक (Kritika Malik) को काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ा। तो वही बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में कृतिका मलिक के जाने पर भी लोगो ने उन्हें ट्रोल किया और बोला कि वो बिना कुछ किए बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में पहुंच गई।जिसका जवाब बहार आकर कृतिका मलिक ने अपने इंटरव्यू में दिया था।

बिग बॉस ओटीटी 3 में भी जब तक कृतिका मलिक (Kritika Malik) रही तब तक ट्रोल होती रही हैं। अब कृतिका मलिक की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसकी कृतिका मलिक को पहचान पाना मुश्किल है।ये तसवीर कृतिका मलिक(Kritika Malik) के उन दिनों की है जब उनकी शादी अरमान मलिक से नहीं हुई थी। और वो टिक टॉक बनती थी. कृतिका मलिक की ये तस्वीर जैसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई ट्रोलर्स ने उन्हें फिर से ट्रोल शुरू कर दिया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story