×

KRK: सलमान खान के वीडियो को केआरके ने किया डिलीट, मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

KRK: केआरके अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वे सोशल मीडिया के जरिए फिल्मों के रिव्यूज करते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 Jun 2021 3:13 AM GMT
केआरके और सलमान खान
X

केआरके और सलमान खान ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

KRK: केआरके अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वे सोशल मीडिया के जरिए फिल्मों के रिव्यूज करते हैं। बीते दिन पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यू दिया था। ये रिव्यूज पूरी तरह निगेटिव था जिसके बाद सलमान के फैंस उनपर भड़क गए। वहीं केआरके की इस रिव्यूज के वजह से सलमान ने उनपर मानहानि का केस दर्ज कर दिया। लेकिन अब केआरके ने सलमान खान से अब माफी मांग ली है।

बता दें कि सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का केस दर्ज किया था जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट्स कर इस माफी मांगी है। इस ट्वीट्स में उन्होंने कहा है कि, डियर सलमान मैनें जो वीडियो बनाया था उसे अब डिलीट कर दिया है। मेरा मतलब यह नहीं था कि मैं आप और किसी की भावनाओं को आहत करू। मैं कोर्ट में केस लड़ना जारी रखूंगा। अब मैं तभी किसी फिल्मों का रिव्यूज करूंगा जब कोर्ट इजाजत देगी। भविष्य के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।

इस बात को आगे बढ़ते हुए केआके ने कहा कि, इस बीच अगर कोई भूल से मेरे से आपकी कोई वीडियो छू गई हो तो अपनी टीम को बता दीजिए की मुझे सूचित करें और मैं उसे डिलीट कर दूंगा।

आपको बताते चलें कि केआरके का एक यूट्यूब चैनल है वह सभी फिल्मों का रिव्यूज देते हैं। इस बीच उन्होंने फिल्म राधे का रिव्यूज दिया था जो पूरा निगेटिव था। जिसके बाद खूब हंगाम हुआ। सलमान के फैंस केआके से नजार भी हुए। यह दूसरी बता है कि इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाई होगी। मगर दर्शकों को इसे लेकर काफी उम्मीदें थीं। यह फिल्म ईद के दिन रिलीज ही थी। इस फिल्म ने दर्शकों के दिल जीत लिया था। इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी लीड रोल में थी। वहीं जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म में नजर आए थे।

Shweta

Shweta

Next Story