×

KRK ने किया खुलासा, कहा- वरुण धवन-कृति सेनन ने कल्लू और निधि झा के गाने का डांस स्टेप कॉपी किया

KRK: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' के रिलीज होने से पहले केआरके ने खुलासा किया है कि फिल्म भेड़िया का गाना 'ठुमकेश्वरी' में भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी फीमेल सिंगर निधि झा के डांस स्टेप को कॉपी किया है।

Anushka Rati
Published on: 23 Nov 2022 3:42 PM GMT
KRK ने किया खुलासा, कहा- वरुण धवन-कृति सेनन ने कल्लू और निधि झा के गाने का डांस स्टेप कॉपी किया
X
Same Dance Step (image: social media)

Varun Dhawan-Kriti Sanon Bhediya: आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी नई अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बॉलीवुड के इस नए फिल्म को 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं ऐसे में अब केआरके के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा दिया है, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया है कि फिल्म भेड़िया के 'ठुमकेश्वरी' गाने में भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा के डांस स्टेप को कॉपी किया गया है।

इसके साथ ही खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें केआरके ने एक तरफ कल्लू और निधि झा के डांस स्टेप को और दूसरी तरफ वरुण धवन-कृति सेनन के डांस स्टेप का स्क्रीनशॉट कंबाइंड कर शेयर किया है। इस तस्वीर में हमें ये देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों के एक से स्टेप हैं। केआरके ने इसे शेयर करने के साथ ये भी लिखा कि, 'भोजपुरी फिल्म 'दिलबर' 2019 से डांस स्टेप को भेड़िया में कॉपी किया है।' बता दें कि केआरके के इस ट्वीट के बाद कई लोग इसपर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। देखा जाए तो दोनों ही गानों में एक जैसे स्टेप हैं लेकिन थोड़ी अलग है।

वहीं केआरके ने वरुण धवन और कृति सेनन के जिस डांस स्टेप की तुलना कल्लू-निधि के गाने से की है वो भोजपुरी फिल्म 'दिलबर' का है इस भोजपुरी फिल्म को 2019 में रिलीज किया गया था और इस भोजपुरी गाने के बोल 'पलंग पाटी छोड़' हैं। बता दें कि इस वीडियो को करीब साढ़े पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, वरुण धवन और कृति का 'ठुमकेश्वरी' यूट्यूब पर बेहद ट्रेंड कर रहा है। जहां इसे 55 मिलियन व्यूज से ज्यादा मिल चुका है।


इसके अलावा अगर हम भोजपुरी फिल्म 'दिलबर' की बात करें तो इसमें भोजपुरी सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस निधि झा नजर आए थे। जहां गाना 'पलंग पाटी छोड़' को कल्लू और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इस गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। इस गाने के प्रोड्यूसर चांदनी श्रीवास्तव हैं और डायरेक्ट सुनील मांझी ने किया हैं। इस फिल्म का निर्माण A2G फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story