×

Bollywood: केआरके ने वरुण धवन को बताया 2 रुपये वाला एक्टर, ट्विटर पर साधा निशाना

KRK Trolled Varun Dhawan: फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट केआरके ने वरुण धवन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 3 July 2022 8:18 AM GMT
Bollywood: केआरके ने वरुण धवन को बताया 2 रुपये वाला एक्टर, ट्विटर पर साधा निशाना
X

केआरके-वरुण धवन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

KRK Trolled Varun Dhawan: करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' (JugJugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुली कमाई कर रही है। फैमिली ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। साथ ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी और एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच एक्टर-फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट केआरके (कमाल आर खान) ने फिल्म और वरुण धवन पर कुछ अलग ही टिप्पणी की है।

बता दें कि अब तक इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं, केवल भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (JugJugg Jeeyo Box Office Collection) करीब 60 करोड़ पहुंच चुका है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो सकती है। इस बीच केआरके ने कहा कि फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है, जो कि उम्मीद से कहीं ज्यादा है। जबकि इसे लेकर कहा जा रहा था कि यह फिल्म 40 करोड़ की कमाई कर ले तो गनीमत होगी। केवल इतना ही नहीं उन्होंने मेकर्स पर आंकड़ों और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में घपला करने का भी आरोप लगाया है।

वरुण धवन पर साधा निशाना

मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कमाल आर खान ने अब वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक्टिंग पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोल किया, जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा था कि क्या वरुण धवन को फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये मिलने चाहिए थे। आप लोगों को क्या लगता है कि उन्हें कितनी फीस मिलनी चाहिए थी? पोल में उन्होंने ऑप्शन रखा 2 रुपये, एक करोड़, दो करोड़ या चार करोड़। 65 फीसदी लोगों ने 2 रुपये पर समर्थन जताया।

केआरके ने पोल का रिजल्ट शेयर करते हुए लिखा यह सर्वे का रिजल्ट है। 65 पर्सेंट लोगों को लगता है कि वरुण धवन को दो रुपये फीस मिलनी चाहिए। सही बात भी है।

बॉलीवुड पर साधते रहे हैं निशाना

बता दें कि ऐसा पहली बार नहींं है जब कमाल आर खान ने किसी बॉलीवुड सेलेब पर निशाना साधा हो। बल्कि वह अक्सर बॉलीवुड एक्टर्स, फिल्म की कहानी, निर्देशन, एक्टिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर निशाना साधते रहते हैं। कई बार वह अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए लोगों के निशाने पर भी आ जाते हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story