×

KRK Tweet: पठान के बारे में बात नहीं करना चाहते जॉन अब्राहम, केआरके ने किया दावा फाइनल कट से नाखुश हैं एक्टर

KRK Tweet: खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके की मानें तो ऐसा लगता है कि जॉन पठान के ट्रेलर के फाइनल कट से खुश नहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Jan 2023 11:35 AM GMT
KRK Tweet
X

KRK Tweet (Image Credit-Social Media)

KRK Tweet: जब से पठान का ट्रेलर आया है, फैंस शाहरुख खान की वापसी को लेकर क़ाफी एक्साइटेड हैं और किंग खान को एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं। पठान का ट्रेलर बुराई पर अच्छाई की जीत के बारे में है। और आप अच्छाई की अहमियत तभी सीखते हैं जब आप बुराई को हराते हैं और इस फिल्म में बैड बॉय जॉन अब्राहम हैं जो अपने स्वैग से इसे खत्म कर देते हैं। लेकिन खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके की मानें तो ऐसा लगता है कि जॉन ट्रेलर के फाइनल कट से खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा और पठान के सवालों को अनदेखा करते हुए जॉन का वीडियो एक शेयर किया और दावा किया कि वो पठान के अंतिम ट्रेलर से नाखुश हैं।

केआरके ने जॉन अब्राहम को लेकर कही ये बड़ी बात

केआरके ने कहा," इस वीडियो में जॉन अब्राहम को एक अलग प्लेटफॉर्म पर देखा गया है जहां वो फिटनेस और अन्य चीजों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। लेकिन उन्होंने पठान के बारे में बात नहीं की। उन्होंने कहा कि आप ये देख सकते हैं कि पठान के बारे में बात करने के लिए क्या ये सही मंच है? इसके बाद उन्होंने इस सवाल को नज़रअंदाज़ कर दिया। अगर वो पठान से जुड़े एक सवाल का भी जवाब देंगे तो बाद में हर सवाल उससे जुड़ा ही होगा। वो एक पेड एंडोर्समेंट प्लेटफॉर्म पर थे और नहीं चाहते थे कि उनकी आने वाली फिल्म पठान को लेकर ब्रांड को दरकिनार किया जाए क्योंकि उन्हें पता है कि इसके बारे में बात करने के लिए उनके पास काफी समय होगा।'

जॉन अब्राहम ने भी पठान का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और वो भी शाहरुख खान के इतने साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटने को लेकर लोगों के एक्साइटमेंट से वाकिफ हैं, लेकिन सुपरस्टार उनकी प्रेरणा भी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं और वो हर फ्रेम में कमाल करती नज़र आती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story