KRK और सिद्धार्थ में छिड़ी TWITTER WAR, आलिया बनी मोहरा

मुम्बई: सेलिब्रिटीज को कमेंट करना उनका मजाक उड़ाना कमाल राशिद खान (केआरके) की पुरानी आदत है। केआरके इससे पहले रामगोपाल वर्मा, सोनाक्षी सिंहा, करण जौहर और कपिल शर्मा आदि कई लोगों से पंगा ले चुके है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। हाल ही में सिद्धार्थ आलिया की तस्वीर वोग मैगजीन के कवर पेज पर छपी है। दोनों ‘बीच वियर’ में नजर आ रहे हैं, जिस पर केआरके ने आलिया भट्ट पर ऐसा कमेंट किया जिससे सिद्धार्थ का गुस्सा बेकाबू हो गया और ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकाली।

KRK
ट्विटर पर किसने क्या कहा?
केआरके ने ट्विटर पर सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को बच्ची कह दिया। उन्होंने लिखा ‘ Alia look so bacchi in panty but still some people keep forcing to wearing it.’
sid & KRK
इस ट्विट के बाद सिद्धार्थ ने गुस्सेे में आकर जवाब दिया और कहा ‘श्रीमान, हमें आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप चुप रहें, लेकिन आप लगातार ट्वीट करते रहे। इसके जवाब में केआरके ने कहा कि श्रीमान सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत की 130 करोड़ की जनता को भी आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दें, लेकिन आप उन्हें बार-बार परेशान करने के लिए फिल्में करते रहे।
sid-twit-war-with-KRKइस पर सिद्धार्थ ने केआरके को अंग्रेजी की कक्षाएं लेने की सलाह देते हुए कहा कि वह उनके पिछले ट्वीट का मतलब समझने और पढ़ने  में नाकाम रहे हैं, इसलिए बेहतर होगा कि वह अंग्रेजी की कक्षाएं लें। इस पर हंसते हुए केआरके जवाब देते है, मेैं जल्द ही आपके पास अंग्रेजी सीखने के लिेए आऊंगा क्योंकि आप तो दिल्ली आइडिया इंस्टिट्यूट से एजुकेटेड है।