Krrish 4 Update: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया कहाँ तक पहुँची कृष 4 की कहानी

Krrish 4 Movie Update: ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 को लेकर ताजा अपडटे सामने आए हैं, चलिए जानते हैं Krrish 4 से जुड़े अपडेट के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 July 2024 12:04 PM GMT
Krrish 4 Movie Update
X

Krrish 4 Update 

Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म Krrish 4 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। जबसे दर्शकों पता चला है कि Krrish 4 बनने जा रही है, वो इससे जुड़े हर रोज ताजा अपडेट का इंतजार करते रहते हैं। चलिए जानते हैं, Krrish 4 से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में की फिल्म की कहानी कहाँ तक पहुँची है, कबतक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग और कब रिलीज होगी फिल्म और अन्य जानकारी

कृष 4 पर सिद्धार्थ आनंद ने साझा की जानकारी (Krrish 4 Update By Siddharth Anand)-

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक साथ 7 फिल्मों पर मुहर लगाई है। जिसमें Krrish 4 भी शामिल है, काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि ऋतिक रोशन की सुपरहीरों वाली भारत की पहली फिल्म यानि Krrish का चौथा किस्त आने वाला है। अब जाकर इसको लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि वो Krrish 4 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जैसे ही कृष 4 की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी। फिल्म से संबंधित अन्य शेड्यूल को आगे बढ़ाया जाएगा।

कृष 4 की शूटिंग कब शुरू होगी ( When Will Krrish 4 shooting start)-

2023 में इसके बारे बताया गया थी राकेश रोशन कृष 4 (Krrish 4) बनाने जा रहे है और इसपर काम भी उन्होंने शुरू कर दिया है। जिसके बाद फैंस कृष 4 (Krrish 4) को लेकर काफी उत्साहित है। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन वॉर 2 की शूटिंग के बाद कृष 4 की शूटिंग शुरू कर देंगे। अपने पिता व उनके इन हाउस लेखकों की टीम के साथ सहयोग करते हुए उनका उद्देश्य है कि जल्द से जल्द कृष 4 (Krrish 4 Movie) को फ्लोर पर लाना, कृष 4 (Krrish 4) की शूटिंग ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पूरी गर्मियों के सत्र में विचार-विर्मश करके पूरी कर लेंगे।

कृष 4 कब रिलीज होगी (Krrish 4 Release Date)-

सूत्रों कि माने तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)की फिल्म कृष 4 (Krrish 4) की शूटिंग पर काम ऋतिक रोशन वॉर 2 के बाद शुरू कर देंगे। तो वहीं फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी। लेकिन कब रिलीज होगी अभी इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की गई है। खबरों कि मानें तो 2025 के अंत तक कृष 4 (Krrish 4 Release Date) सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story