TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kulhad Pizza Couple Viral Video: एमएमएस लीक के बाद गुरप्रीत कौर का दूसरा वीडियो वायरल, हुई ट्रोल

Kulhad Pizza Couple Video Viral: कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल लोगों ने किया जमकर ट्रोल

Shikha Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 6:51 AM GMT
Kulhad Pizza Couple Viral Video
X

Kulhad Pizza Couple Viral Video

Kulhad Pizza Couple Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा कपल अपने कुल्हड़ पिज्जा से ज्यादा एमएमएस वीडियो लीक(Kulhad Pizza Couple MMS Video) होने की वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इनका जब एमएमएस वीडियो लीक हुआ तो इनके ऊपर कई सारे लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। लोगों ने कपल के ऊपर फेमस होने के लिए अपने एमएमएस वीडियो को लीक करने का आरोप लगाया था। तो वहीं इन सबके बीच एक बार फिर से Kulhad Pizza Couple सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। इस बार Kulhad Pizza Couple का वीडियो नहीं बल्कि गुरप्रीत कौर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कुल्हड़ पिज्जा कपल गुरप्रीत कौर वीडियो वायरल (Kulhad Pizza Couple Gurpreet Kaur Video Viral)-

कुल्हड़ पिज्जा कपल गुरप्रीत कौर और सेहज अरोड़ा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। गुरप्रीत कौर यानि सेहज अरोड़ा का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया लोगों ने उनको एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दे कि Kulhad Pizza Couple कुछ भी कर ले लेकिन उनका अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ता है। जैसा कि सभी को पता है कि कुल्हड़ पिज्जा कपल का काफी समय पहले एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया था। जिसकी वजह से कपल को काफी सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Kulhad Pizza Couple ने कई सारे इंटरव्यू में बताया था कि उनके एमएमएस वीडियो लीक होने की वजह से उनके बिजनेस पर भी असर हुआ है। जबकि लोगों ने उनके ऊपर ये सब जानबूझकर करने का आरोप लगाया था। लोगों का कहना था कि इन्होंने फेमस होने के लिए ऐसा किया है। जबकि Kulhad Pizza Couple ने कहा था कि वो पहले से ही फेमस थे। उनको ये सब करके क्या मिलेगा, ऐसा होने से उनके बिजनेस पर काफी असर पड़ा है। तो वहीं इस समय कुल्हड़ पिज्जा कपल गुरप्रीत कौर का एक और वीडियो सोलश मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुरप्रीत हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। गुरप्रीत के इस वीडियो को सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

गुरप्रीत कौर का जैसे ही ये वीडियो सामने आया लोगों ने उन्हें उनके एमएमएस वीडियो लीक (Kulhad Pizza Couple MMS Video Leak) मामले को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई सारे आपत्तिजनक कमेंट से उनका कमेंट बॉक्स भर चुका है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story