×

Kumakum Bhagya फेम एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने अपने बर्थडे पर शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें

Kumakum Bhagya Shabir Ahluwalia: फिल्म शूट आउट एट लोखंडवाला और जी टीवी के हिट शो कुमकुम भाग्य फेम शब्बीर अहलूवालिया ने आज अपने जन्मदिन पर अपनी पत्नी कांची कौल के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 6:38 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2022 6:39 AM GMT)
Kumakum Bhagya फेम एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने अपने बर्थडे पर शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें
X

Birthday special (image: social media)

Kumakum Bhagya Shabir Ahluwalia: आपको बता दें कि, शब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। जब से उन्होंने शादी की थी, तब से दोनों सभी के लिए प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। कुमकुम भाग्य अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया के लिए आज का दिन खास है क्योंकि वह अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता अपने शो कुमकुम भाग्य के लिए काफी लोकप्रिय हैं और अब उन्हें प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में मुख्य भूमिका के रूप में देखा जाता है । अभिनेता एक दिल से रोमांटिक है और अपनी महिला प्रेम के साथ क्लिक करना पसंद करता है। पेश है उनके क्यूट रोमांस की कुछ झलकियां जो उन्होंने समुद्र तट पर एक साथ चिल करते हुए लीं हैं। वहीं तस्वीर में अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया अपने बर्थडे के मौके पर अपनी पत्नी कांची कौल के साथ रोमांटिक डेट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। साथ इस कपल ने सूर्यास्त का आनंद लेते हुए भी उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर किं हैं।


बता दें कि, इस कपल को एक तस्वीर में समुद्र तट पर गर्मजोशी से गले मिलते हुए देखा जाता है क्योंकि वे एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते नजर आ रहें हैं।

जुड़वां पोशाक


कुमकुम भाग्य अभिनेता और पत्नी को एक साथ मस्ती और पार्टी करना पसंद है, जहां वो दोनों एक तस्वीर में हैलोवीन पार्टी में, वे डरावने कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक दूसरे की आँखों में खोये


इस तस्वीर में कपल एक दूसरे के करीब नजर आ रहा है और एक दूसरे के साथ रहने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

एक प्यारा पल


क्यूट तस्वीर में कांची शब्बीर के गाल पर थपथपाती और किस करती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच का रोमांस रियलिटी में हर कपल को अपना रिश्ता निभाने का तरीका सीखता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story