×

Kumar Vishwas Daughter: कुमार विश्वास की बेटी का हुआ रोका, जानिए कौन हैं दमाद

Who is Agrata Sharma Husband: कुमार विश्वास की बेटी अग्रता शर्मा की रोका की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, चलिए जानते हैं.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 April 2024 5:12 AM GMT
Kumar Vishwas Daughter
X

Kumar Vishwas Daughter

Kumar Vishwas Daughters : कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) प्रसिद्ध कवि हैं, जो भारत समेत देश-दुनिया में प्रसिद्धी हासिल कर चुके हैं। यहीं नहीं कुमार विश्वास राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। कुमार विश्वास प्रोफेशन लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। इस समय कुमार विश्वास अपनी बड़ी बेटी Agrata Sharma की शादी की वजह से चर्चा में हैं। बता दे कि कुमार विश्वास की बेटी Agrata Sharma की हालहि में सगाई हुई है। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुमार विश्वास की दो बेटियाँ हैं, दोनों काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं। और उन्होंने भारत से बाहर रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की है। वो दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। लेकिन आज हम कुमार विश्वास की बड़ी बेटी Agrata Sharma के बारे में

अग्रता शर्मा कौन हैं ? (Who is Agrata Sharma)-

कुमार विश्वास की बड़ी बेटी का नाम Agrata Sharma हैं। जिनका हालहि में रोका हुआ हैं। जिसके बारे में कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जानकारी साझा की है। बता दे कि अग्रता शर्मा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद से की हैं। स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद Agrata Sharma को आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड चली गई थी।

अग्रता शर्मा ने University Of Warwick-Warwick Business School से बिजनेस मैनेजमेंट में बीएससी की डिग्री ली है। अग्रता भारत के बाहर इंग्लैंड में ही रहती है। अग्रता शर्मा डिजिटल खिड़की नाम की कंपनी की डायरेक्टर भी हैं। अग्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर कुल 94.7K फॉलोअर्स (Agrata Sharma Instagram) हैं।

अग्रता शर्मा के पति कौन हैं (Who is Agrata Sharma Husband)-

कुमार विश्वास के दमाद कौन हैं? ( Who is Kumar Vishwas Son In Law) यदि आप जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दे कि कुमार विश्वास की बड़ी बेटी यानि अग्रता शर्मा के पति का नाम पवित्र हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story