×

Kumkum Bhagya actress Dolly Sohi : कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ सर्वाइकल कैंसर, शेयर किया बाल्ड लुक

Kumkum Bhagya actress Dolly Sohi : टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस डॉली सोही को सर्वाइकल कैंसर की बीमारी ने जकड़ लिया था। हालांकि, अब उन्होंने इस बीमारी पर जीत हासिल कर ली है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Nov 2023 10:49 AM GMT
Kumkum Bhagya Dolly Sohi Diagnosed With Cervical Cancer
X

Kumkum Bhagya Dolly Sohi Diagnosed With Cervical Cancer

Kumkum Bhagya actress Dolly Sohi : कुमकुम भाग्य की फेमस एक्ट्रेस डॉली सोही को कैंसर हो गया था। जिसकी जंग उन्होंने जीत ली है। बता दें कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर हो गया था जिसके बाद उन्होंने इसे लड़ना शुरू किया और इस दौरान उनके लुक में तेजी से परिवर्तन आया और अब वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही है। तुझ संग प्रीत लगाई से उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद उन्हें हिटलर दीदी, देवों के देव महादेव, कुमकुम भाग्य, सिंदूर की कीमत समेत कई सीरियलों में देखा गया। इन दिनों उन्हें झनक में देखा जा रहा है और 48 की उम्र में कैंसर से जीतकर वह काफी खुश हैं।

शेयर की तस्वीरें

डॉली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बाल्ड लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप लोगों ने मुझे इतना प्यार भेजा और मेरे लिए प्रार्थना की। मेरे लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह यह पूरा समय रहा लेकिन अगर आपके पास ताकत लड़ने की शक्ति हो तो जर्नी आसान हो जाती है जो मेरे साथ भी हुआ। आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि यह आप पर निर्भर करता है कि आप क्या चुनते हैं सफर, शिकार या फिर सफर से बचे रहना। एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया की शुरुआत में जब उन्हें लक्षण दिखे और कैंसर का पता चला तो वह हैरान रह गई थी उन्हें 6-7 महीने पहले बीमारी के बारे में पता चला।



सर्वाइकल कैंसर से हुई पीड़ित

डॉली ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में इस बात को नजरअंदाज कर दिया था लेकिन जब उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो वह गायनोलॉजिस्ट के पास पहुंची और कुछ टेस्ट करवाए। यहां पर उन्हें यूटरस निकालने की सलाह दी गई लेकिन बाद में पता चला कि वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित है फिर उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

डॉली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें झनक और परिणीति में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने जब से अपने कैंसर के बारे में जानकारी दी है सोशल मीडिया पर लगातार फैंस और कई सितारे उनकी तबीयत के बारे में जानकारी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने उन्हें कैंसर से जंग जीतने की बधाई भी दी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story