×

Kunal Kemmu बने डायरेक्टर, इस फिल्म से कर रहें हैं डेब्यू, जानिए कब होगी रिलीज

Kunal Kemmu Directorial Debut Film: कुणाल बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जी हां! उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का ऐलान किया जा चुका है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 11:45 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2024 12:00 PM GMT)
Kunal Kemmu Directorial Debut
X

Kunal Kemmu Directorial Debut (Photo- Social Media)

Kunal Kemmu Directorial Debut: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने बचपन से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। जी हां! बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा और आज के समय में वह इंडस्ट्री के एक बेहद ही जाने-माने अभिनेता बन चुके हैं। कुणाल खेमू को भले ही बड़े पर्दे पर उतना काम नहीं मिला, जितना वे डिजर्व करते थे, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपने बेहतरीन प्रोजेक्ट से खूब डंका बजाया है और अब सुनने में आ रहा है कि कुणाल बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जी हां! उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का ऐलान किया जा चुका है, आइए आपको भी बताते हैं।

कुणाल खेमू बतौर डायरेक्टर कर रहें हैं डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने शुक्रवार को अपने चाहने वालों के साथ एक बेहद ही शानदार खबर साझा की, जिसे सुन फैंस उन्हें बधाईयां देने लग गए हैं। दरअसल कुणाल खेमू बहुत जल्द अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहें हैं, उन्होंने आज बतौर डायरेक्ट अपनी पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म का ऐलान करने के साथ ही कुणाल खेमू ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी।


इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म का टाइटल "मडगांव एक्सप्रेस" है। कुणाल ने अपनी इस फिल्म का कई पोस्टर रिवील किया और साथ ही कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "यात्री कृपया ध्यान दे...इन तीन दोस्तों के साथ क्या घटने वाला है ये आपको दिखाने के लिए गाड़ी प्लेटफॉर्म अथवा सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है ... मडगांव एक्सप्रेस की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत अधिक एक्साइटेड और थ्रिल्ड हूं, थिएटरों में 22 मार्च को आ रही है।"

कुणाल की इस फिल्म में ये कलाकार आयेंगे नजर

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही जैसे कलाकार हैं। "मडगांव एक्सप्रेस" के सामने आए सभी पोस्टर बेहद मजेदार हैं, प्रतीक, अविनाश और दिव्येंदु का मजेदार एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा है, बता दें कि फरहान अख़्तर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। कुणाल खेमू की ये फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में देखने के लिए तैयार हो जाइए।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story