×

Kunal Khemu Birthday Party: कुणाल खेमू की अर्श से फर्श तक की कहानी

Kunal Khemu Birthday Party: बॉलीवुड जगत के मशहूर कलाकार कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) का आज बर्थडे है। कुणाल का जन्म 25 मई 1983 को श्रीनगर में हुआ।

Network
Reporter NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 May 2021 7:38 AM GMT (Updated on: 25 May 2021 10:20 AM GMT)
कुणाल खेमू
X

कुणाल खेमू  (फोटोः सौजन्य से सोशल मीडिया)

Kunal Khemu Birthday Party: बॉलीवुड जगत के मशहूर कलाकार कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) का आज बर्थडे है। कुणाल का जन्म 25 मई 1983 को श्रीनगर में हुआ। कुणाल बाल कलाकार के तौर खूब नाम कमाएं। कुणाल बचपन में सभी दिग्गज अभिनेताओं के साथ कम कर चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कुणाल के बचपन की सफलता के बारें में।

बता दें कि कुणाल के फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में हो गई थी। यह जब पांच साल के तो टीवी सीरियल गुल गुलशन गुलफाम में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे। इस सीरियल में वह एक कश्मीरी लड़के का रोल निभाया। इसके बाद कुणाल को ढ़ेर सारी फिल्मों का ऑफर आने लगा। इस बीच कुणाल के पास महेश भट्ट की फिल्म 'सर' का ऑफर आया। जिसमें कुणाल के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया।

इस फिल्म के बाद कुणाल पीछ मुड़ कर नहीं देखें और एक के बाद एक बड़े स्टार्स के साथ काम करने लगें। इस बीच कुणाल आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी में बतौर बाल कलाकार के रुप में काम किया। इस फिल्म में कुणाल के किरदार का नाम रजनीकांत था। कुणाल के इस किरदार को लोग आज भी पसंद करते हैं।

फिल्म राजा हिंदुस्तानी फोटो सोशल मीडिया

फिल्म जख्म में नजर आए

बता दें कि कुणाल अजय देवगन और पूजा भट्ट की फिल्म जख्म में भी काम किया। इस फिल्म में कुणाल ने अजय के बचपन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में कुणाल के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया। जिसके बाद कुणाल को बतौर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड से नवाज गया।


फिल्म हम है राही प्यार के

कुणाल फिल्म जख्म के बाद आमिर खान के साथ एक बार फिर फिल्म हम है राही प्यार में नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर खान के साथ जूही चावला, दलीप ताहिल, नवनीत निशान, जावेद खान, बेबी अशरफ आदि थे।

फिल्म हम है राही प्यार के फोटो सोशल मीडिया

आपको बताते चलें कि कुणाल ने फिल्म कलयुग में लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन इस फिल्म में कुणाल को लोगों खूब पसंद भी किया। इसके बाद वह फिल्म ढोल, गोलमाल, गो गोवा गॉन, मलंग, ब्लड मनी, सुपरस्टार, आदि फिल्मो में काम किया।


लेकिन इनके एक्टिंग का जादू लोगों पर कुछ खास कमाल नहीं किया। इसके बाद वह साल 2015 में सोहा अली खान के साथ शादी कर लिए। इन दोनों का एक बेटी भी है। फिलहाल कुणाल सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story