×

Kung Fu Panda 4 Review: दर्शक पो की मार्शल आर्ट और हास्य की दुनिया में 8 साल बाद करेंगे वापसी

Kung Fu Panda 4 Review: कुंग फू पांडा 3 के रिलीज होने के लगभग आठ साल बाद, रिलीज होगी Kung Fu Panda 4 जानिए क्या है, इस बार फिल्म में खास...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 March 2024 2:49 PM GMT
Kung Fu Panda 4 Review
X

Kung Fu Panda 4 Review

Kung Fu Panda 4 Release Date: कुंग फू पांडा 4, (Kung Fu Panda 4) जिसका इंतजार बेसब्री से फैंस द्वारा किया जा रहा था। वो अब खत्म होने वाला है, बता दे कि 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे 8 साल पहले कुंग फू पांडा 3 रिलीज हुई है।

Kung Fu Panda 4 Cast-

पो के रूप में जैक ब्लैक, के ह्यू क्वान, वियोला डेविस और अक्वाफिना शामिल हैं, जो फ्रैंचाइज़ी में नई आवाज़ें और किरदार ला रहे हैं।

Kung Fu Panda 4 Review-

फिल्म में दर्शको को पो की मार्शल आर्ट और हास्य की दुनिया में वापस जाने का अवसर मिलेगा। कुंग फू पांडा 4 (Kung Fu Panda 4) की पहली झलक 13 दिसंबर, 2023 को जारी की गई थी, जिसमें फिल्म की कहानी की झलक और पो के साथ नए पात्रों को पेश किया गया था। इस बार लड़ाई और एनीमेशन भी अधिक आकर्षक है। वियोला डेविस खलनायक के रूप में बेहद भयावह लग रहे है।

माइक मिशेल और स्टेफ़नी मा स्टाइन द्वारा निर्देशित और रेबेका हंटले द्वारा निर्मित, कुंग फू पांडा 4 एक सम्मोहक कहानी का वादा करता है जो पो के चरित्र के नए पहलुओं के साथ-साथ एक नेता के रूप में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताता है। कुंग फू पांडा 4' (Kung Fu Panda 4) इस फ्रेंचाइजी में अमेरिकी एनीमेशन में सबसे अच्छा एक्शन क्यो है। फ्यूरियस फाइव की वापसी देखने को मिलेगी। जिससे पो को कुछ परिचित सहयोगियों के साथ काम करने का मौका मिलेगा क्योंकि वह वियोला डेविस के डरावने नए खलनायक के खिलाफ जाएगा।

Kung Fu Panda 4 Story-

Kung Fu Panda 4 की कहानी Kung Fu Panda 3 के आगे की स्टोरी को बयां करती है। पो, जो अब एक अनुभवी योद्धा है, को शांति की घाटी का आध्यात्मिक नेता बनने के लिए बुलाया गया है। हालाँकि, एक नया खलनायक, गिरगिट, उसकी पिछली जीतों को ख़त्म करने की धमकी देता है। एक नए सहयोगी, जेन की मदद से, पो को अपनी मातृभूमि की रक्षा करनी होगी और एक नया ड्रैगन योद्धा ढूंढना होगा। पूरी कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रूख करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story