×

Kung Fu Panda 4 Story: 8 साल बाद पो पिंग की पर्दे पर वापसी इस बार बदल गई है, पूरी कहानी

Kung Fu Panda 4 Story: 8 साल बाद बड़े पर्दे पर हुई है, पो पिंग की वापसी फिल्म कहानी बदली, जिसमें एक पंजा अतीत में और दूसरा भविष्य में है - एक सुंदर अलविदा और एक नमस्ते...

Shikha Tiwari
Published on: 8 March 2024 5:45 AM GMT
Kung Fu Panda 4 Story
X

Kung Fu Panda 4 Story

Kung Fu Panda 4 Story: कुंग फू पांडा 4 हमारे भरोसेमंद, सक्रिय नायक पो को कैरियर के चौराहे पर पाता है और वह घबराया हुआ है। "परिवर्तन बुरी बात नहीं है," उन्हें बताया गया है। कुंग फू पांडा 4 (Kung Fu Panda 4) भी फ्रेंचाइजी को एक महत्वपूर्ण मोड़ पर पाता है, लेकिन हमारे लिए घबराने का कोई कारण नहीं है। ड्रीमवर्क्स जानता है कि वह क्या कर रहा है।

कुंग फू पांडा 4 स्टोरी (Kung Fu Panda 4 Story)-

हम सभी का दुलारा, हमारा दिलेर फाइटर पो लौट आया है। साल 2008 में कुंग फू पांडा (Kung Fu Panda 4) शुरू हुई है। चौथी किस्त तक पहुँच गई है। फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी व अब 8 साल के इंतजार के बाद 2024 में हम एक बार फिर पर्दे पर पो को धमाल मचाते हुए देखेंगे। मेकर्स ने कुंग फू पांडा 4 को रिलीज कर दिया है। जिसमें हमें ताई लुंग की भी वापसी दिखी है। इस नई फिल्म का पहला ट्रेलर जोखिम भरा तो है ही, इसमें कई ऐसे सीन है, जिसमें रीयूनियन है। जाहिर है, ऐसे में पुरानी यादें ताजा हो जाती है। मेकर्स ने इसके साथ ही फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है। कुंग फू पांडा 4 ((Kung Fu Panda 4) के वॉयस कास्ट में नए एक्टर्स को जोड़ा गया है। फिल्म को माइक मिशेल डायरेक्ट कर रहे है। जबकि स्टेफनी मा स्टाइनके को-डायरेक्शन में पो पिंग और उसके गिरोह के कारनामे आपका दिल जीतने वाले है।

कुंग फू पांडा 4 की कहानी क्या है-

अपने बेजोड़ साहस और बेहतरीन मार्शल आर्ट कौशल के साथ विश्व स्तरीय खलनायकों को हराने वाले तीन मौत-विरोधी साहसिक कारनामों के बाद, पो, द ड्रैगन वारियर (गोल्डन ग्लोब नॉमिनी जैक ब्लैक) को नियति ने पहले ही आराम देने के लिए कहा है। बता दे कि अधिक विशेष रूप से, वह शांति की घाटी का आध्यात्मिक नेता बनने के लिए तैयार है। इससे कुछ स्पष्ट समस्याएं उत्पन्न होती हैं। सबसे पहले, पो आध्यात्मिक नेतृत्व के बारे में उतना ही जानता है जितना वह पैलियो आहार के बारे में जानता है, और दूसरा, उसे अपनी नई बुलंद स्थिति ग्रहण करने से पहले एक नए ड्रैगन योद्धा को जल्दी से ढूंढने और प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story