×

Latest Bhojpuri Song : 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों Views

यू ट्यूब पर 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' गाने को 24 घंटे में 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 May 2021 8:30 AM GMT (Updated on: 7 May 2021 9:24 AM GMT)
Latest Bhojpuri Song : कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2 रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों Views
X

कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2 (फोटो- यूट्यूब )

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री का गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' (Kunware Me Ganga Nahaile Bani) ने गजब की धूम मचाया। इस गाने को अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया था। इस गाने की पॉपुलारिटी को देखते हुए अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी ने 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' रिलीज किया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

आपको बता दें कि यू ट्यूब चैनल पर अंकुश राजा और शिल्पी राज द्वारा गाए गए 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' का व्यू 24 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। गाने की पॉपुलारिटी को देखते हुए दोनों सिंगरों ने एक बार फिर 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' रिलीज किया है। इस गाने का टाइटल भी 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' (Kunware Me Ganga Nahaile Bani-2) ही है।

जानकारी के लिए बता दें कि 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' 24 घंटे पहले ही रिलीज हुई है। यू ट्यूब पर इस गाने को 24 घंटे में 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को बोस रामपुरी ने लिखा है, वहीं आर्य शर्मा ने इस गाने को संगीत दिया है। अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

देखें वीडियो...


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story