×

Kushal Tandon Net Worth सुन उड़ जाएंगे आपके होश! बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं एक्टर

Kushal Tandon Net Worth: टीवी एक्टर कुशाल टंडन बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। आइए आज हम आपको उनकी नेट वर्थ, कार कलेक्शन और आलीशान घर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 3 May 2024 7:36 AM GMT)
Kushal Tandon Net Worth
X

Kushal Tandon Net Worth (Image Credit: Social Media)

Kushal Tandon Net Worth: कुशाल टंडन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कुशाल ने अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है और इसका पता कुशाल की फैन फॉलोइंग को देखकर आराम से लगाया जा सकता है। यही कारण है कि कुशाल टीवी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से हैं, उन्हें किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए करोड़ों रुपये चार्ज किए जाते हैं और इसलिए वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं। तो आइए आज हम कुशाल की लग्जरी लाइफस्टाइल पर एक नजर डालते हैं।

मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत (Kushal Tandon Career, TV Shows)

28 मार्च 1985 को नोएडा में जन्में कुशाल टंडन ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के 'हंस राज कॉलेज' से पूरी की है। कुशाल को शुरुआत से ही एक्टिंग का खूब शौक था, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। हालांकि, बाद में कुशाल ने एक्टिंग की तरफ अपना कदम बढ़ाया और न्यूयॉर्क फिल्म एकादमी से एक्टिंग क्लास लेना शुरू किया था। इसके बाद कुशाल ने टीवी इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख किया और स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस सीरियल को घर-घर में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके बाद कुशाल ने एक के बाद एक हिट सीरियल में काम किया। कुशाल रियलिटी शो 'नच बलिए 5' का हिस्सा भी रहे थे।


आलीशान घर में रहते हैं कुशाल टंडन (Kushal Tandon House Photos and Videos)

कुशाल टंडन आज इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि उनके पास खुद का आलीशान घर है। कुशाल के इस खूबसूरत घर की कीमत करोड़ों में है। हालांकि, एक्टर के घर की कीमत क्या है? इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कुशाल अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनके आलीशान घर की झलक देखने को मिलती है।


लग्जरी कार के शौकीन हैं कुशाल टंडन (Kushal Tandon Car Collection)

अन्य स्टार्स की तरह कुशाल को भी लग्जरी कार का काफी शौक है। एक्टर के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार हैं। कुशाल के पास 'बीएमडब्ल्यू', 'मर्सिडीज' और 'ऑडी' जैसी कई लग्जरी कार हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।


कुशाल टंडन की टोटल नेट वर्थ (Kushal Tandon Total Net worth)

बता दें कि कुशा टंडन केवल एक्टिंग से ही पैसा नहीं कमाते हैं, बल्कि उनका अपना बिजनेस भी है। साल 2019 में कुशाल ने एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था। इस रेस्टोरेंट से भी कुशाल की काफी अच्छी कमाई होती है। इसके अलावा, वह मॉडलिंग और ब्रांड एडरटाइजमेंट करके भी मोटी कमाई करते हैं। कुशाल किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं। कुशाल की टोटल नेट वर्थ के बारे में बात करें, तो उनकी कुल संपत्ति 20 करोड़ रुपये है।


कुशाल टंडन की गर्लफ्रेंड (Kushal Tandon Girlfriend)

कुशाल टंडन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। खबरों की मानें, तो कुशाल टंडन टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुशाल और शिवांगी एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर कुशाल या शिवांगी दोनों में से किसी की भी तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। बता दें कि कुशाल और शिवांगी के प्यार की शुरुआत एकता कपूर के टीवी शो 'बरसातें' से हुई थी। सेट पर दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story