Vikas Sethi Died: क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम विकास सेठी कौन हैं, जिनका हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन

Vikas Sethi Passed Away: जाने माने अभिनेता विकास सेठी का निधन हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2024 9:06 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2024 9:31 AM GMT)
Vikas Sethi Died: क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम विकास सेठी कौन हैं, जिनका हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन
X

Vikas Sethi Passed Away: टेलिविजन की गलियारों से आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं, हालांकि आज एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल जाने माने अभिनेता विकास सेठी का निधन हो गया है। विकास सेठी 48 साल के थे और उनके निधन की वजह जो सामने आई है उसके मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। विकास सेठी के निधन से मनोरंजन जगत की दुनिया में मातम छा गया है, स्टार्स और फैंस सोशल पर विकास सेठी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं।

कौन हैं विकास सेठी (Who Is Vikas Sethi)

विकास सेठी के निधन की खबर सुन मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। फैंस और उनके करीबी दोस्तों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहें। रिपोर्ट्स की मानें तो विकास सेठी का निधन 8 सितंबर यानी कि आज ही हार्ट अटैक की वजह से हुआ। बताया जा रहा है कि विकास सेठी जब सो रहे थे, उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और वे दुनिया की अलविदा कह गए। हालांकि अब तक उनके दोस्तों या परिवार की तरफ से कुछ ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

इन पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके हैं विकास सेठी (Vikas Sethi Popular TV Shows)

अभिनेता विकास सेठी एक समय में बेहद पॉपुलर अभिनेता हुआ करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं थे। विकास सेठी टेलीविजन के कुछ हिट शोज का हिस्सा रह चुके थे, जिनमें से एक "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो की वजह से विकास सेठी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद विकास सेठी "कसौटी जिंदगी की", "कहीं तो होगा" जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे।

पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए विकास सेठी (Vikas Sethi Family)

विकास सेठी तो इस दुनिया से चले गए, लेकिन वे अपने पीछे अपनी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गए हैं, विकास के निधन से उनकी पत्नी को गहरा सदमा लगा है, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। विकास सेठी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव थे, अक्सर ही अपनी व अपने परिवार संग तस्वीरें साझा करते रहते थे। विकास सेठी के यूं अचानक निधन की खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story