×

Laal Singh Chaddha Premiere: लाल सिंह चड्ढा के प्रीमियर पर पहुंचे करीना कपूर और आमिर खान, देखिये तस्वीरें

Laal Singh Chaddha Premiere: फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसमे करीना कपूर, आमिर खान, सैफ अली खान और किरण राव शामिल हुई।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Aug 2022 5:18 PM GMT
Laal Singh Chaddha Premiere
X

Laal Singh Chaddha Premiere (Image Credit-Social Media)

Laal Singh Chaddha Premiere:आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। वहीँ फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसमे करीना कपूर खान, आमिर खान, सैफ अली खान और किरण राव सहित पूरी टीम शामिल हुई। आमिर खान और करीना कपूर खान के लिए यह एक बड़ा दिन है क्योंकि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा आखिरकार रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब फिल्म को दर्शकों के सामने पेश किए जाने से एक दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का प्रीमियर रखा। लाल सिंह चड्ढा, आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं। प्रीमियर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और हम सैफ अली खान, कियारा राव और कई सितारों को एक साथ देख सकते हैं।

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि करीना कपूर खान सफेद रंग की सलवार-कमीज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है साथ ही काले रंग की बिंदी और मैचिंग जूती पहनी थी।करीना ने आमिर खान के साथ पोज़ दिया, वहीँ आमिर ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने पिंक कलरकी शर्ट, हल्के नीले रंग की डेनिम और भूरे रंग के जूते के साथ मैच किया था। दूसरी ओर सैफ अली खान एक नीले रंग की शर्ट में दिख रहे थे, जिसे उन्होंने काले डेनिम और भूरे रंग के जूते के साथ टीम अप किया था। हरे और बेज रंग की मैक्सी ड्रेस में किरण राव बहुत प्यारी लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्लैक बूट्स के साथ पेयर किया था।

Laal Singh Chaddha Premiere (Image Credit-Social Media)

इस बीच, आमिर खान और करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो ये 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स अभिनीत लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। उस फिल्म को सभी ने पसंद किया था और अब आमिर इसे बॉलीवुड में लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये फिल्म नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू भी है जो पहले से ही साउथ इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर नाम है।

Laal Singh Chaddha Premiere (Image Credit-Social Media)

आमिर की फिल्म का अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को भी मिलेगा। ये दोनों ही फिल्म कल यानि 11 अगस्त को ही रिलीज़ होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story