×

Laapataa Ladies 2 story: बिजनेसवुमन बनेगी फूल, जानें क्या होगी 'लापता लेडीज 2' की कहानी?

Laapataa Ladies 2 story in Hindi: आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा निर्मित फिल्म 'लापता लेडीज' (Lapataa Ladies) इन दिनों खूब चर्चा में है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 May 2024 5:43 AM GMT
Laapataa Ladies 2 story in Hindi
X

Laapataa Ladies 2 (Image Credit: Social Media)

Laapataa Ladies 2 story in Hindi: आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा निर्मित फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, दर्शकों को फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आ रही है। रवि किशन, प्रतिभा रत्ना, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल स्टारर फिल्म 'लापता लेडीज' ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि ये फिल्म एक गहरा संदेश भी देती है। अब फिल्म की सक्सेस को देखते हुए इसके सीक्वल को लेकर बात चल रही है। वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी क्या होगी? इसका खुलासा भी हो गया है। आइए आपको भी बताते हैं।

क्या होगी 'लापता लेडीज 2' की कहानी? (Laapataa Ladies 2 Story In Hindi)

दरअसल, 'लापता लेडीज' की सक्सेस के बाद फिल्म की कास्ट कई इंटरव्यू दे रही है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रत्ना और नितांशी गोयल से फिल्म के सीक्वल को लेकर सवाल किया गया था। ऐसे में स्पर्श ने 'लापता लेडीज 2' की कहानी का खुलासा किया और बताया- ''हां, अगर सीक्वल बनना चाहे तो बनेगी। बना सकते हैं फिल्म का सीक्वल। सीक्वल में आगे की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें दीपक कुमार अपनी आगे की पढ़ाई करेगा और फूल भी अपना बिजनेस शुरू करेगी।'' अब फिल्म की कास्ट ने सीक्वल पर बात तो की है, लेकिन इसका सीक्वल बनेगा या नहीं ये आमिर और किरण राव पर निर्भर करता है।


कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'लापता लेडीज'? (Laapataa Ladies OTT Release)

बता दें कि 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, 'लापता लेडीज' की ओटीटी रिलीज की तारीख को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है। वैसे तो फिल्म की स्ट्रीमिंग की शुरुआत उसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर निर्भर करती है। ऐसे में अब फैंस को इंतजार है कि फिल्म को कब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।


बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies Box Office Collection)

बता दें कि फिल्म 'लापता लेडीज' से किरण राव ने निर्देशन की कुर्सी पर 13 साल बाद वापसी की है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं, फिल्म की कहानी भी काफी दमदार है। अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। अब देखना यह होगा की फिल्म आगे कितनी कमाई करती है।


‘लापता लेडीज’ स्टार कास्ट (Laapataa Ladies Cast)

किरण राव निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आमिर खान ने को-प्रोड्यूस किया है। ‘लापता लेडीज’ दो दुल्हनों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी ट्रेन यात्रा के दौरान अदला-बदली हो जाती है। इस कॉमेडी-ड्रामा में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रत्ना और स्पर्श श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story