×

Laapataa Ladies Box Office Collection: लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस पर हिट या फ्लॉप, जानिए

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1: दुल्हनों की अदला-बदली की अनोखी कहानी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन क्या कमाल दिखा पाएगी, जानिए...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 7:10 AM GMT
Laapataa Ladies Box Office Collection: लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस पर हिट या फ्लॉप, जानिए
X

Laapataa Ladies Box Office Collection: 13 साल बाद किरण राव ने की है, फिल्मी दुनिया मे वापसी, लापता लेडी़ज के डायरेक्ट के रूप में तो वहीं आमिर खान ने इसके प्रोड्यूसर का काम किया है। फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। बता दे कि लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाने की घोषणा की थी। अब डेढ़ साल बाद बतौर प्रोड्यूसर आमिर खान लापता लेडीज फिल्म ((Laapataa Ladies Movie) से वापसी कर रहे है। फिल्म की कहानी दो ऐसे जोड़े पर आधारित है, जिसमें दुल्हनो की अदला-बदली हो जाती है। जानिए पहले दिन बॉक्स ऑफिस फिल्म हिट रहेगी या फ्लॉप

लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1)-

लापता लेडीज फिल्म ((Laapataa Ladies Movie) का ट्रेलर जबसे लॉन्च हुआ था, तबसे दर्शको को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की स्टोरी आज के समय में रिलीज होने वाले फिल्मों की कहानी से काफी हटकर है, यही वजह से है कि फिल्म दर्शको को सिनेमाघरो तक लाने में सफल साबित हो सकती है। जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1-2 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म की कमाई पर असर इसलिए भी पड़ सकता है क्योकि इस फिल्म के साथ 1 मार्च को और भी बहुत-सी फिल्में रिलीज हो रही है। जैसे कि- Operation Valentine, Godhra, Kaagaz 2 तो वही OTT पर सुनील ग्रोवर की Sunflower Session 2 व रवि किशन की फिल्म Mamla Legal Hain रिलीज हो रही है। इसके अलावा और भी बहुत-सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

लापता लेडीज स्टोरी (Laapataa Ladies Story)-

लापता लेडीज की कहानी उस समय से शुरू होती है, जब दीपक नाम का युवक शादी करके अपने पत्नी को ट्रेन से लेकर आता है। जहाँ पर उसकी दुल्हन किसी और की दुल्हन से बदल जाती है। जिसके बाद दीपक जब घर पहुँचता हैं और दुल्हन का घूँघट उठाया जाता है। तब दीपक को पता चलता है कि दीपक की पत्नी बदल गई है, जिसके बाद वो रवि किशन जो कि एक पुलिस के किरदार में है, उनके पास अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाने पहुँचता है। जिसके बाद फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, कुछ मिलाकर फिल्म की कहानी दो दुल्हनो के अदला-बदली के ईर्द-गिर्द घूमती है।फिल्म लापता लेडीज ((Laapataa Ladies Movie) में किरण राव ने महिलाओं की आत्मनिर्भरता, शिक्षा, उनकी पहचान और जैविक खेती पर जोर दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story