×

Laapataa Ladies Collection Day 2: स्टोरी दमदार होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लापता लेडीज

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2: Aamir Khan की फिल्म Laapataa Ladies, जो Kiran Rao के निर्देशन में बनी है, फिल्म को रिव्यू तो अच्छे मिले लेकिन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पड़ी ठंडी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 March 2024 4:23 AM GMT (Updated on: 2 March 2024 6:23 PM GMT)
Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2
X

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2

Laapataa Ladies Box Office Collection: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है। बॉक्स ऑफिस पर 1 मार्च 2024 को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी को रिव्यू तो काफी अच्छा मिला है। क्योकि आजकल बनने वाली फिल्मों से हटकर है फिल्म की कहानी जो समाज को एक संदेश देती है। सिनेमाघरो में फिल्म की कहानी दर्शको के दिलों को छू गई। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्‍तव, रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। चलिए जानते है फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल कितना कलेक्शन किया है।

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1-

यदि हम लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) के पहले दिन की कमाई की बात करे बॉक्स ऑफिस तो पहले दिन मेकर्स को लापता लेडीज से जितनी उम्मीद थी। उस उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई है, फिल्म शुक्रवार को लापता लेडीज ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 65 लाख तक का ही कलेक्शन किया है। शुक्रवार को फिल्म की कमाई में इसलिए भी कमी देखी गई क्योकि ये वीक डे है। वीकेंट पर इसकी कमाई में उछाल देखे जा सकते है।

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2-

लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) भले ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और उसकी कमाई लाखों में ही सिमट कर रह गई हो। लेकिन शनिवार को वीकेंट ऑफ होने की वजह से फिल्म की कहानी में उछाल देखने को मिल सकता है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले से ज्यादा यानि करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। यदि हर लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Laapataa Ladies Day 2 Collection) की बात करे तो फिल्म शनिवार को 1.28 करोड़ तक का कलेक्शन की है।

कहीं ना कहीं फिल्म की कमाई पर इसलिए भी असर देखने को मिला है क्योकि इसके साथ कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। जैसे- साउथ की ऑपरेशन वेलेंटाइन, सतीश कौशिक की कागज 2, गोधरा तो वहीं हर्षवर्धन राणे की डंगे रिलीज हुई है।

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3-

यदि हर लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 (Laapataa Ladies Day 3 Collection) की बात करे तो फिल्म रविवार को 2-3 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती हैं.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story