×

Laapataa Ladies Collection: किरण राव की लापता लेडीज का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन स्थिर रहा

Laapataa Ladies Total Collection: आमिर खान व किरण राव द्वारा निर्मित मूवी लापता लेडीज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुछ खास उछाल देखने को नहीं मिला.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 March 2024 5:12 AM GMT
Laapataa Ladies Collection
X

Laapataa Ladies Collection

Laapataa Ladies Collection: आमिर खान व किरण राव की फिल्म लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस (Laapataa Ladies Box Office Collection) पर हर एक दिन कमाई के मामले में वृद्धि कर रही है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जहाँ फिल्म की कमाई लाखों में ही हुई थी। लेकिन जैसे अंदाजा था कि शनिवार व रविवार को ऑफ होने की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा। हुआ भी वैसा ही है। फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया है। बॉलीवुड फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज, किंडलिंग पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अभी तक कुछ कितने करोड़ तक का कलेक्शन किया है।

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3 (लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3)-

लापता लेडीज़" एक ताज़ा और सशक्त सिनेमाई रत्न है जो महिलाओं के लचीलेपन और ताकत का जश्न मनाती है। लापता लेडीज को हर एक किसी से सकारात्मक रिव्यू मिला है। फिल्म (Laapataa Ladies Movie) की कहानी हटकर और समाज को एक नए जरिए से दिखाती है। यदि हम फिल्म के तीसरे दिन की कमाई की बात करे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रविवार को 1.8 करोड़ तक कलेक्शन कर पाई है।

Laapataa Ladies Total Collection (लापता लेडीज टोटल कलेक्शन) -

लापता लेडीज के रिलीज होने के बाद लगातार इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी देखी गई है। बता दे कि फिल्म रिलीज के दिन 75 लाख रुपये (Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1) की कमाई करने के बाद शनिवार को यह 1.60 करोड़ रुपये (Laapataa Ladies Box Office Collection Day 4) तक का कलेक्शन की है। तो वहीं फिल्म रविवार को 1.8 करोड़ (Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3) का कलेक्शन की है। फिल्म ने अभी तक कुल बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। पूरे भारत में इसकी कमाई चेन्नई में सबसे अधिक (79.25%) थी। इसके बाद बेंगलुरु (40.75%) और पुणे (37%) का नंबर आता है।

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 4 (लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4)-

लापता लेडीज के कलेक्शन में शनिवार व रविवार को उछाल देखा गया है व सोमवार को थम जाएगा क्योकि सोमवार को वीक डे है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिलेगा। यदि हम अंदाजा लगाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रविवार को 50-60 लाख तक का कलेक्शन कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story