×

Laapataa Ladies Review: बीबी की अदला-बदली पर आधारित लापता लेडीज की कहानी है, रोचक

Laapataa Ladies Review: आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) का नाम लंबे समय से र्चचा का विषय बना हुआ है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 9:10 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2024 11:09 AM GMT)
Laapataa Ladies Review: बीबी की अदला-बदली पर आधारित लापता लेडीज की कहानी है, रोचक
X

Laapataa Ladies Review In Hindi: आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) को डायेक्ट उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने किया है। जिस दिन से इस फिल्म का ट्रेलर (Laapataa Ladies Trailer) लांच हुआ था। उस दिन से दर्शको के मन में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता नजर आ रही थी। इस फिल्म की कहानी पत्नी की अदला-बदला के दिलचस्प किस्से पर आधारित है। स्पर्श श्रीवास्तव स्टारर लापता लेडीज में पत्नी की अदला-बदली की कहानी को बखूबी दर्शया गया है। ये कहानी कॉमेडी से भरपूर हैं और इसके साथ ही साथ समाज के उन सच्चाईयों को बताती हैं, जो कहीं ना कहीं आज भी लोगो की जिंदगी बदल कर रख देती है। आइए एक नजर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की स्टोरी पर डालते है। (Laapataa Ladies Review)

लापता लेडीज स्टोरी (Laapataa Ladies Story)-

दीपक कुमार (स्पर्श श्रीवास्तव) का नाम का एक लड़का शादी करके अपनी पत्नी (नीतांशी गोयल) को घर विदा कर के लाता है कि तभी अचानक ट्रेन में रास्ते से उसकी पत्नी खो जाती है और वह किसी और की दुल्हन को अपने साथ गलती से घर लेकर पहुंचता है। घर पहुंच कर बीवी का घुंघट उठाने पर उसको मालूम पड़ता है कि दीपक की पत्नी बदल गई है और वह परेशान हो जाता है। वह थाने में जाकर पुलिस इंस्पेक्टर (रवि किशन) के सामने मामले की शिकायत दर्ज कराता है। दीपक की बदली हुई पत्नी (प्रतिभा रंता) शातिर दिमाग महिला है। फिल्म के आगे की स्टोरी आपको सिनेमाघरो में जाकर देखने पर मिलेगी।

लापता लेडीज रिलीज डेट (Laapataa Ladies Release Date) -

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) का नाम लंबे समय से र्चचा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये फिल्म दर्शको को सिनेमाघरो में 1 मार्च 2024 को देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर (Laapataa Ladies Trailer) लांच किया जा चुका है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story