×

Laapataa Ladies Story : दुल्हनों की अदला-बदली पर आधारित लापता लेडीज हँसी की खुराक के साथ महत्वपूर्ण संदेश देती है

Laapataa Ladies Story: दुल्हनों की अदला-बदली पर आधारित लापता लेडीज फिल्म की कहानी जहाँ आपको हँसाने के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण संदेश देती हुई नजर आएगी..

Shikha Tiwari
Published on: 27 Feb 2024 10:44 AM GMT
Laapataa Ladies Story : दुल्हनों की अदला-बदली पर आधारित लापता लेडीज हँसी की खुराक के साथ महत्वपूर्ण संदेश देती है
X

Laapataa Ladies Story: फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) का मध्य प्रदेश से काफी गहरा कनेक्शन है। बता दे कि इसकी अधिकांश शूटिंग सीहोर जिले के बामुलिया गांव में हुई है। यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। जो ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित, लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) दो युवा दुल्हनों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी ट्रेन में अदला-बदली हो जाती है। दूल्हे दीपक कुमार जिसका किरदार स्पर्श श्रीवास्तव ने निभाया है। जो शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ ट्रेन में आते है।

जब दीपक घर पहुँचते हैं और उनकी पत्नी का घुंघट उठाया जाता है। तब दीपक को पता चलता है कि ट्रेन में उनकी पत्नी बदल गई है और वो अपनी पत्नी की जगह किसी और की पत्नी को ले आए है। जिसके बाद वह अपनी असली दुल्हन की तलाश में बेताब है। अपनी खोज में सहायता मांगते हुए, उसकी मुलाकात एक पुलिस अधिकारी से होती है, जिसका किरदार रवि किशन ने निभाया है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, पुलिस अधिकारी को उस दुल्हन पर संदेह हो जाता है जिसकी अनजाने में दीपक कुमार की पत्नी के साथ अदला-बदली हो गई थी। इससे बहुत अधिक भ्रम, अराजकता और हँसी के पल का आपको फिल्म के हर एक मोड़ पर एहसास होता है। फिल्म की कहानी पूरी कहानी देखने के लिए दर्शको को सिनेमाघरो की तरफ रूख करना होगा।

Laapataa Ladies Cast-

किरण के पूर्व पति और अभिनेता आमिर खान ज्योति देशपांडे ने इसे संयुक्त रूप से निर्मित किया है। फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल मुख्य भूमिका में

Laapataa Ladies Budget-

किरण राव व आमिर खान व ज्योति देशपांडे की सहनिर्मित फिल्म लापता लेडीज कम बजट में बनी एक अच्छी फिल्म है।

Laapataa Ladies Story Box Office Collection Day 1-

लापता लेडीज (Laapataa Ladies Movie) का जिस दिन ट्रेलर रिलीज हुआ था। उस दिन से ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। और अब जाकर फैंस का वो इंतजार खत्म होने वाला है। बता दे कि जिस तरह से दर्शको द्वारा फिल्म को लेकर उत्सुकता देखी जा रही हैं उसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2-3 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story