×

Laapataa Ladies को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचीं Kiran Rao, देखें तस्वीरें

Laapataa Ladies Promotion: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्ममेकर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म "लापता लेडीज" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 11:24 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2024 11:24 AM GMT)
Laapataa Ladies Promotion
X

Laapataa Ladies Promotion (Photo- Newstrack)

Laapataa Ladies Promotion: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्ममेकर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म "लापता लेडीज" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने किया है। "लापता लेडीज" 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले फिल्म की पूरी टीम तगड़े से प्रमोशन में जुटी हुई है। जी हां! अलग-अलग शहरों में फिल्म के कलाकार और मेकर्स पहुंचकर दर्शकों से फिल्म देखने की अपील कर रहें हैं, वहीं अब किरण राव प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंच चुकीं हैं, आइए आपको कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

लापता लेडीज की टीम पहुंचीं लखनऊ

"लापता लेडीज" की निर्देशक किरण राव अपनी टीम के साथ नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचीं। लखनऊ में फिल्म का प्रमोशन करते हुए मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी। किरण ने स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद दर्शकों से बातचीत की, वहीं ऑडियंस भी इस फिल्म के लेकर काफी एक्साइटेड दिखीं। बताते चलें कि लखनऊ से पहले "लापता लेडीज" की स्पेशल स्क्रीनिंग बेंगलुरु, भोपाल और जयपुर में भी की जा चुकी है, जहां दर्शकों से इस फिल्म को खूब प्यार मिला था। लखनऊ में किरण राव के साथ ही अभिनेता रवि किशन भी दिखाई दिए, जो इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहें हैं।




1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म

किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनाई गई फिल्म "लापता लेडीज" एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में किरण राव ने कुछ ऐसे एक्टर्स को कास्ट किया है, कि ट्रेलर देखने के बाद से ही ऑडियंस सभी कलाकारों के अभिनय की दीवानी बन गई है। फिल्म में अभिनेता रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, दाऊद हुसैन, दुर्गेश कुमार, सतेंद्र सोनी, छाया कदम जैसे कलाकार हैं। मालूम हो कि नितांशी गोयल की यह डेब्यू फिल्म है। इस मजेदार फिल्म को आप 1 मार्च से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story