नहीं रहे फिल्म लगान के ये एक्टर, आखिरी वक्त में आमिर ने दिया साथ

suman
Published on: 8 Jan 2018 3:15 AM GMT
नहीं रहे फिल्म लगान के ये एक्टर, आखिरी वक्त में आमिर ने दिया साथ
X

मुंबईः एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का जयपुर में 7 जनवरी को निधन हो गया है। वो कई सालों से हाई ब्लड प्रेशर और पैरेलिसिस से जूझ रहे थे। श्रीवल्लभ व्यास का लंबी बीमारी के बाद रविवार को 60 वर्ष के उम्र में जयपुर में निधन हो गया। कुछ साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था, जिसके बाद से उनकी तबीयत काफी खराब थी और वे सिर्फ लिक्विड डायट ही ले रहे थे। 17 सितंबर, 1958 को जैसलमेर में जन्मे श्रीवल्लभ व्यास 2013 में परिवार को आर्थिक तंगी और इलाज के चलते जैसेलमेर से जोधपुर शिफ्ट हुए थे। उनकी पत्नी शोभा के अनुसार उनकी मदद के लिए उस वक्त सिने और टेलीविजन एसोसिएशन ने उनकी बिल्कुल भी मदद नहीं की थी। आमिर खान ने हमारी आर्थिक रूप से बहुत मदद की। उनकी मदद से ही हमें जयपुर में 3 बेडरूम के मकान में किराए पर रह रहे हैं।

यह पढ़ें...‘बेपनाह’ के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बची जेनिफर विंगेट

आमिर मेरी बेटियों की स्कूल फीस और श्रीवल्लभ का मेडिकल खर्च भी देते थे। हर महीने की पहली तारीख को मेरे खाते में उनके 30 हजार रुपए जमा हो जाते थे। आमिर मेरी बेटियों की स्कूल फीस और श्रीवल्लभ के मेडिकल का खर्च भी दे रहे थे। आमिर के अलावा इस मुश्किल घड़ी में एक्टर इमरान खान और मनोज वाजपेयी ने भी श्रीवल्लभ व्यास की मदद की थी।

श्रीवल्लभ व्यास की पत्नी शोभा के मुताबिक, इनकी बीमारी की वजह से उन्हें 2 साल में तीन घर बदलने पड़े। लोग कहते हैं, बीमार शख्स साथ है, हम नहीं रख सकते। क्या वक्त इस कदर बदल जाता है? उनके मुताबिक, 1984 में जब हमारी शादी हुई तब एनएसडी की रेपरटरी में उन्हें 700 रुपए मासिक मिलते थे।

suman

suman

Next Story