×

Lakme Fashion Week 2023: टीना अंबानी की भांजी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तो शिल्पा-सोनाक्षी ने भी दिखाया अपने हुस्न का जलवा

Lakme Fashion Week 2023: 'लैकमे फैशन वीक' शुरू हो चुका है। इस दौरान जहां शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया, तो वहीं अंतरा मोतीवाला मारवाह ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 11 March 2023 2:42 AM GMT
Lakme Fashion Week 2023
X

Lakme Fashion Week 2023 (Image credit: Instagram)

Lakme Fashion Week 2023: देश के सबसे बड़े फैशन इवेंट्स में से एक 'लैक्मे फैशन वीक 2023' की शुरुआत हो चुकी है। इवेंट के पहले और दूसरे राउंड में जहां सान्या मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने रैंप पर वॉक किया, तो वहीं टीना अंबानी की भांजी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने रैंप वॉक में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। आइए आपको ये सभी तस्वीरें दिखाते हैं।

1. अंतरा मोतीवाला मारवाह

टीना अंबानी की भांजी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने स्लीवलेस क्रॉप टॉप और स्कर्ट में रैंप वॉक किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिलचस्प बात तो ये है कि उन्होंने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया।


2. सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने डीप नेक शिमरी क्रॉप टॉप और शिमरी स्किनी स्कर्ट पहनकर रैंप पर जमकर जलवा बिखेरा। अपने आउटफिट के साथ सोनाक्षी ने शिमर वर्क वाला श्रग कैरी किया हुआ था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं।


3. सान्या मल्होत्रा

रैंप वॉक के लिए सान्या मल्होत्रा ने ऑरेंज कलर का आउटफिट चुना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। अपने स्टाइलिश लुक से सान्या ने अपने फैंस का दिल जीत लिया था।


4. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने क्रॉप टॉप और फ्रंट ऑपन स्कर्ट पहनकर 'लैकमे फैशन वीक' में जबदस्त रैम्प वॉक किया। उनकी अदाएं और खूबसूरती फैंस को अपना दीवाना बना रही थी।


5. अंशुला कपूर

एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी रैम्प वॉक करती नजर आई थीं। अंशुला ने शीर कॉर्सेट टॉप पहना था, जिसे उन्होंने हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया था। अपने इस आउटफिट में अंशुला बेहद प्यारी लग रही थीं।


6. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान पर्पल और ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। उन्होंने अपने ड्रेस के साथ पर्पल कलर का लॉन्ग श्रग कैरी किया था, जो उनके लुक को और स्टाइलिश बना रहा था।


7. विजय वर्मा

'लैकमे फैशम वीक' में एक्टर विजय वर्मा ने भी अपने स्टाइलिश लुक से जमकर वाहवाही लूटी। उनकी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।


खैर, हमें तो इन सभी सेलेब्स का लुक बेहद पसंद आया। फिलहाल, इनमें से आपका पसंदीदा स्टार कौन-सा है और आपको किसका लुक सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story