×

Lalit Modi Sushmita Sen: क्या टूट गए ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते?

Lalit Modi Sushmita Sen: बायो में आए इस बदलाव ने सभी को यह मानने पर मजबूर कर दिया है कि ललित और सुष्मिता ने अपने प्रेम प्रसंग को खत्म कर लिया है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 6 Sep 2022 4:37 AM GMT
Lalit Modi Sushmita Sen
X

ललित मोदी सुष्मिता सेन (photo: social media )

Lalit Modi Sushmita Sen: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक द्वारा सोमवार को अपना इंस्टाग्राम बायो बदलने के बाद सभी के मन में यही सवाल है। इस साल जुलाई में, ललित मोदी ने इंटरनेट क्लब को चौंका दिया था जब उन्होंने घोषणा की कि वह और सुष डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने न केवल दोनों की पुरानी और वर्तमान की तस्वीरों से भरा एक पोस्ट समर्पित किया, बल्कि उन्होंने अपनी महिला प्रेमिका से प्रेम को मंजूरी देने के लिए अपना इंस्टाग्राम बायो भी बदल दिया था।

"संस्थापक @iplt20 इंडियन प्रीमियर लीग - आखिरकार अपराध में अपने साथी के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा है। माई लव @sushmitasen47," उनका बायो पिछले हफ्ते तक पढ़ा। हालांकि, सोमवार को ललित के इंस्टाग्राम बायो ने दो महीने से भी कम समय में सुष्मिता का जिक्र पूरी तरह से साफ कर दिया। उनके अपडेटेड बायो में अब लिखा है, "संस्थापक @iplt20 INDIAN PREMIER LEAGUE - मून।"

बायो में आए इस बदलाव ने सभी को यह मानने पर मजबूर कर दिया है कि ललित और सुष्मिता ने अपने प्रेम प्रसंग को खत्म कर लिया है। हालांकि एक्ट्रेस और आईपीएल के फाउंडर एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहते हैं। ललित और सुष्मिता का अभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। उनको अभी अफवाहों पर ध्यान देना बाकी है।

जुलाई में, ललित ने चित्रों की एक श्रृंखला साझा करके अपने रिश्ते की घोषणा की, जिसे उन्होंने बेलग्रेव स्क्वायर के रूप में जियोटैग किया।

"लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद #मालदीव्स # सार्डिनिया परिवारों के साथ - मेरे #betterhalf @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करने के लिए - एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। ओवर द मून," उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया।

सुष्मिता हुईं थी ट्रोलिंग का शिकार

दोनों ने अपने रिश्ते की घोषणा के बाद, सुष्मिता को बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। इंटरनेट के एक हिस्से को गोल्ड डिगर के रूप में भी टैग किया गया है। मैं हूं ना एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को संबोधित किया।

सुष्मिता ने लिखा था "तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ .... अज्ञानी अपने सस्ते और कभी-कभी मजाकिया गपशप से अनजान दोस्त जो मेरे कभी नहीं थे और जिन परिचितों से मैं कभी नहीं मिली हूं .... सभी अपनी भव्य राय और मेरे जीवन और चरित्र के बारे में गहन ज्ञान साझा कर रहे हैं ... मौके का लाभ उठाने में सभी सोने की खुदाई में जुटे हैं !!! आह ये प्रतिभाशाली !!! मैं सोने से भी ज्यादा गहरी खुदाई करती हूं... और मैंने हमेशा हीरे को प्राथमिकता दी है !!

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story