×

Laapataa Ladies 2 Release Date: फिर दिल जीतने आ रही हैं 'लापता लेडीज'

Laapataa Ladies 2 Release Date: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 May 2024 7:30 AM GMT (Updated on: 12 May 2024 7:30 AM GMT)
Lapataa Ladies 2 Release Date
X

Lapataa Ladies 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

Lapataa Ladies 2 Release Date: आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा निर्मित और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' (Lapataa Ladies) ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस फिल्म की कहानी ने सभी का दिल छू लिया है। इस फिल्म ने दर्शकों का न केवल मनोरंजन किया है, बल्कि एक गहरा संदेश भी दिया है। फिल्म में रवि किशन के साथ प्रतिभा रत्ना, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल मुख्य भूमिक में नजर आए थे। अब इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए 'लापता लेडीज' के सीक्वल की बात चल पड़ी है। जहां फैंस भी चाहते हैं कि 'लापता लेडीज' का दूसरा पार्ट बनाया जाए, तो वहीं फिल्म की कास्ट ने भी सीक्वल को लेकर खुलासा किया है।

क्या बनेगा 'लापता लेडीज' का सीक्वल? (Lapataa Ladies 2 Release Date)

दरअसल, 'लापता लेडीज' की सक्सेस के बाद फिल्म की कास्ट कई इंटरव्यू दे रही है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रत्ना और नितांशी गोयल से फिल्म के सीक्वल को लेकर सवाल किया गया था। स्पर्श श्रीवास्तव ने कहा- ''हां, अगर सीक्वल बनना चाहे तो बनेगी। बना सकते हैं फिल्म का सीक्वल। सीक्वल में आगे की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें दीपक कुमार अपनी आगे की पढ़ाई करेगा और फूल भी अपना बिजनेस शुरू करेगी।'' अब फिल्म की कास्ट ने सीक्वल पर बात तो की है, लेकिन इसका सीक्वल बनेगा या नहीं ये आमिर और किरण राव पर निर्भर करता है।


क्या है 'लापता लेडीज' की कहानी? (Lapataa Ladies Story In Hindi)

'लापता लेडीज' की कहानी पर बात करें, तो फिल्म की कहानी दो ऐसी महिला पर आधारित है जो शादी के बाद लापता हो जाती है। जहां एक तरफ जया का किरदार निभाने वाली प्रतिभा रत्ना पढ़ने में तेज होती हैं और अपने जीवन में कुछ बनना चाहती है, तो वहीं फूल का किरदार निभाने वाली नितांशी गोयल को ऐसी सीख दी जाती है, जो एक महिला को कमजोर बनाती है। इस फिल्म की कहानी ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि उन्हें एक गहरी सीख भी दी है कि एक महिला को पढ़ाना-लिखाना कितना जरूरी है।


कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'लापता लेडीज'? (Lapataa Ladies OTT Release)

बता दें कि 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, 'लापता लेडीज' की ओटीटी रिलीज की तारीख को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है। वैसे तो फिल्म की स्ट्रीमिंग की शुरुआत उसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर निर्भर करती है। ऐसे में अब फैंस को इंतजार है कि फिल्म को कब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story